Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गजब की लापरवाही: तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से लोडिंग ट्रक डिवाइडर पर जा चढ़ा

मंगू आदिवासी ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ अपने ससुराल जाने के लिए सुरवाया में लोडिंग वाहन में बैठ रहे थे। इसी दौरान शिवपुरी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने पिकअप में जोरदार टक्कर मार दी थी। इस टक्कर के बाद लोडिंग में सवार होने जा रहा आदिवासी और उसकी पत्नी दूर जा गिरे टक्कर के बाद पिकअप वाहन डिवाइडर पर चढ़ गया था।

By Sanjay BaichainEdited By: Nitesh SrivastavaUpdated: Tue, 12 Dec 2023 08:34 PM (IST)
Hero Image
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

जागरण प्रतिनिधि, शिवपुरी (झांसी)।   शिवपुरी जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम फोरलेन हाइ-वे पर एक आयशर मिनी ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी पिकअप लोडिंग वाहन में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि लोडिंग वाहन टक्कर के बाद बीच डिवाइडर पर चढ़ गई। 

बता दें पिकअप लोडिंग वाहन में दंपती सवार हो रहे थे तभी यह घटना घटित हुई। इस घटना में पति-पत्नी घायल हुए हैं। जिनकी शिकायत पर सुरवाया थाना पुलिस ने मिनी ट्रक को जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है।

मंगू आदिवासी ने बताया कि वह अपनी पत्नी सीता आदिवासी के साथ अपने ससुराल रामपुरा जाने के लिए सुरवाया गाँव में लोडिंग वाहन में बैठ रहे थे। इसी दौरान शिवपुरी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार आयशर मिनी ट्रक ने पिकअप में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी थी।

इस टक्कर के बाद लोडिंग में सवार होने जा रहा आदिवासी और उसकी पत्नी दूर जा गिरे, टक्कर के बाद पिकअप वाहन डिवाइडर पर चढ़ गया था। इस घटना में उसकी पत्नी सीता का पैर फ्रै क्चर हुआ है। सुरवाया थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।