Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime News: सीसीटीवी पर स्प्रे कर एटीएम उखाड़ने का प्रयास, ग्रामीण ने फायरिंग कर बदमाशों को खदेड़ा

Kanpur News गांव भाग्यनगर में ब्लाक कार्यालय से करीब 50 मीटर की दूरी पर 70 वर्षीय चंद्र प्रकाश अवस्थी के मकान में सेंट्रल बैंक शाखा है। पास में ही बैंक का एटीएम लगा है। शुक्रवार रात करीब 1200 बजे कार से कुछ नकाबपोश बदमाश वहां पहुंचे। वहां केबिन के अंदर व बाहर लगे सीसी कैमरे पर पेंट स्प्रे कर दिया।

By subodh dubey Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 30 Mar 2024 08:17 PM (IST)
Hero Image
UP Crime News: एटीएम उखाड़ने का प्रयास, ग्रामीण ने फायरिंग कर बदमाशों को खदेड़ा

संवाद सूत्र, फफूंद। बैंक के पास लगे एटीएम को शुक्रवार रात बदमाशों ने उखाड़ने का प्रयास किया। खटपट की आवाज सुन जागे ग्रामीण ने लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर बदमाशों को खदेड़ दिया। इससे बड़ी घटना होने से बच गई।

केबिन के काट दिए तार

एटीएम केबिन के अंदर के तार आदि काट दिए। इसके बाद वह एटीएम को उखाड़ने का प्रयास करने लगे। तभी खटपट की आवाज सुन चंद्र प्रकाश व उनका बेटा अनुज जाग गया। बदमाशों को एटीएम उखाड़ता देख चंद्र प्रकाश ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दी। इससे बदमाश वहां से भाग गए और एटीएम बच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की। पर बदमाशों का कुछ पता नहीं चला।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: हेमा मालिनी के सामने मायावती ने खेला अब जाट कार्ड, नामांकन से ऐन पहले बदला बसपा ने मथुरा से प्रत्याशी

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

शनिवार सुबह बैंक पहुंच कर पुलिस वहां लगे सीसी कैमरे के फुटेज खंगाले। इसमें दो बदमाश एटीएम में घुसते नजर आ रहे हैं। पुलिस उनकी पहचान कराने का प्रयास कर रही है। क्षेत्राधिकारी अजीतमल राममोहन शर्मा ने बताया कि एटीएम में कुछ बदमाश घुस गए थे। मकान मालिक सतर्कता के चलते बड़ा हादसा टल गया। जांच की जा रही है, जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: रामपुर-मुरादाबाद के बाद अब बागपत में सपा प्रत्याशी को लेकर घमासान, ब्राह्मणों ने किया पूर्व विधायक का स्वागत

एटीएम में नहीं है कोई गार्ड

भाग्यनगर सेंट्रल बैंक शाखा प्रबंधक आलोक मिश्रा ने बताया कि एटीएम में गार्ड तैनात नहीं है। पहले रात में बैंक के बहार दो सिपाही मौजूद रहते थे, लेकिन अब कोई भी पुलिस कर्मी नहीं रहता है। रात में जब कभी यूपी 112 पुलिस आ-जाती रहती है। शाखा प्रबंधक ने एटीएम में रुपये होने संबंधी जानकारी देने से इन्कार कर दिया।