Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रेलवे ट्रैक पर पड़ा था सोने-चांदी के जेवर और रुपयों से भरा पर्स, पास पहुंचे लोग तो उड़ गए सभी के होश

UP News - कोखराज क्षेत्र के भरवारी कस्बा स्थित रामचौरा बस्ती के समीप रेलवे लाइन पर एक बुजुर्ग महिला का शव पड़ा मिला। पास में ही जेवर व रुपये से भरा पर्स भी बरामद किया गया। पुलिस ने शव की पहचान के लिए काफी प्रयास किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

By Vikas Malviya Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 15 Apr 2024 09:29 PM (IST)
Hero Image
रेलवे लाइन पर महिला का शव मिलने के बाद जांच करती पुलिस व फोरेंसिक टीम। जागरण।

संवाद सूत्र, कौशांबी । कोखराज क्षेत्र के भरवारी कस्बा स्थित रामचौरा बस्ती के समीप रेलवे लाइन पर एक बुजुर्ग महिला का शव पड़ा मिला। पास में ही जेवर व रुपये से भरा पर्स भी बरामद किया गया। पुलिस ने शव की पहचान के लिए काफी प्रयास किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह है पूरा मामला 

रामचौरा बस्ती के कुछ लोग सोमवार की सुबह रेलवे लाइन की ओर गए थे। इस बीच लोगों ने रेलवे ट्रैक पर एक 65 वर्षीय महिला का शव पड़ा देखा। इसकी जानकारी होने पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मृतका का पहनावा राजस्थानी लग रहा है। लाश से कुछ दूरी पर ही दो पर्स मिले, जिनमें चांदी के जेवरात के अलावा सौ-सौ की नोट में करीब छह हजार रुपये भी मिले। 

पुलिस ने शव की पहचान के लिए काफी प्रयास किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। फोरेंसिक टीम ने भी पहुंचकर घटनास्थल से साक्ष्य संकलित किए। इसके बाद पुलिस ने कानूनी औपचारिकता पूरी की।