Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Asad Ahmad Encounter : 'गोली से इंसाफ तो जज क्‍या करेंगे'- यूपी एनकाउंटर पर बोले ओवैसी

Asad Ahmad Encounter अखिलेश ने लिखा क‍ि झूठे एनकाउंटर करके भाजपा सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है। भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं। आजके व हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जाँच-पड़ताल हो व दोषियों को छोड़ा न जाए।

By Mohammed AmmarEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Thu, 13 Apr 2023 04:03 PM (IST)
Hero Image
Asad Ahmad Encounter : 'गोली से इंसाफ तो जज क्‍या करेंगे' एनकाउंटर पर बोले ओवैसी

लखनऊ, जागरण ऑनलाइन टीम। Atiq Ahmad News : उमेश पाल हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोप‍ित माफ‍िया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद (Asad Ahmed Encounter) को यूपी एसटीएफ ने झांसी में मुठभेड़ के दौरान मार ग‍िराया। असद के साथ उसका साथी गुलाम भी एनकाउंटर में मारा गया है। दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांछित थे और प्रत्येक पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था। इस दौरान पुल‍िस ने अत्याधुनिक विदेशी हथियार बरामद क‍िए हैं।

अब ओवैसी ने भी एनकाउंटर पर उठाए सवाल

Asad Ahmad Encounter : हैदराबाद से लोकसभा के सदस्य और आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने झांसी में हुए असद और गुलाम के एनकाउंटर पर सवाल उठाए हैं। ओवैसी ने कहा क‍ि अगर गोली से इंसाफ होगा तो फ‍िर जज क्‍या करेंगे। ओवैसी ने कहा क‍ि कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। ओवैसी ने कहा क‍ि सजा देना कानून का नाम है। बता दें ओवैसी के साथ ही अखिलेश यादव भी एनकाउंटर पर सवाल उठा चुके हैं।

अखिलेश ने कही थी यह बात

अखिलेश ने लिखा क‍ि झूठे एनकाउंटर करके भाजपा सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है। भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं। आजके व हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जाँच-पड़ताल हो व दोषियों को छोड़ा न जाए। सही-गलत के फ़ैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है। भाजपा भाईचारे के ख़िलाफ़ है।