Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बुलडोजर पर राजनीति करने के बजाय मामला कोर्ट पर छोड़े सरकार और सपा', मायावती ने दी सलाह

मायावती ने एक्स पर लिखा कि इस समय सरकार व सपा को बुलडोजर की राजनीति करने के बजाय इन्हें अब यह मामला कोर्ट के ऊपर छोड़ देना चाहिए। जहां न्याय मिलने की पूरी उम्मीद है। उन्होंने कहा कि यूपी के कुछ जिलों में जंगली जानवर बच्चों बुर्जुगों व नौजवानों पर हमला कर रहे है। उसे रोकने के लिए सरकार जरूरी कदम उठाए।

By Nishant Yadav Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 05 Sep 2024 12:45 PM (IST)
Hero Image
बहुजन समाज पार्टी की अध्‍यक्ष मायावती।- फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। बुलडोजर को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच चल रहे वार-पलटवार के बीच सपा सुप्रीमो मायावती ने दोनों को ही इसपर राजनीति नहीं करने की सलाह दी है। उन्होंने भेड़िये के हमले को रोकने के लिए भी प्रदेश सरकार से जरूरी कदम उठाने को कहा है।

मायावती ने एक्स पर लिखा कि इस समय सरकार व सपा को बुलडोजर की राजनीति करने के बजाय इन्हें अब यह मामला कोर्ट के ऊपर छोड़ देना चाहिए। जहां न्याय मिलने की पूरी उम्मीद है।

उन्होंने कहा कि यूपी के कुछ जिलों में जंगली जानवर, बच्चों, बुर्जुगों व नौजवानों पर हमला कर रहे है। उसे रोकने के लिए सरकार जरूरी कदम उठाए। क्योंकि मजदूर व गरीब लोग डर की वजह से अपने पशुओं के चारे का प्रबंध और मजदूरी भी नही कर पा रहे हैं। उनके लिए उचित व्यवस्था की जाए साथ ही सरकार जंगली जानवरों से निपटने की भी रणनीति बनाए।

'एंबुलेंस में मरीज की पत्नी से छेड़छाड व दुष्कर्म की कोशि‍श शर्मनाक'

बस्ती जिले में निजी एंबुलेंस चालक ने एक मरीज को ले जाते समय उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड व दुष्कर्म करने की कोशिश को बसपा सुप्रीमो ने शर्मनाक बताया। कहा कि सरकार चालक के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करे।

यह भी पढ़ें: 'बुलडोजर के सामने पस्त होंगे दंगाइयों के सामने नाक रगड़ने वाले', राहुल और अखिलेश पर CM योगी करारा वार