Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: युवक को बहाने से बुलाया घर, नहीं लौटा तो तलाश में निकले घरवाले; देखा- लाठी-डंडों से...

UP News मारपीट से घायल युवक के भाई बिपिन ने बताया कि गुरुवार की देर शाम कॉल कर मिलने के बहाने उसके भाई को आरोपित रामसागर ने अपने गांव बुलाया था। इसके बाद भाई मोटरसाइकिल से भैरमपुर गांव चला गया था। देर रात तक वापस नहीं आने के बाद उसकी तलाश में निकले तो देखा कि कुछ लोग मिलकर भाई को मार रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 21 Jan 2024 02:11 PM (IST)
Hero Image
UP News: युवक को बहाने से बुलाया घर, नहीं लौटा तो तलाश में निकले घरवाले; देखा- लाठी-डंडों से...

जागरण संवाददाता, लखनऊ। नगराम के इच्छाखेड़ा गांव के विपिन कुमार ने निगोहां पुलिस में भाई प्रदीप की पिटाई करने की शिकायत दी। एसओ निगोहां अनुज कुमार तिवारी के मुताबिक, घायल प्रदीप के भाई विपिन की शिकायत पर एक नामजद समेत तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपितों पर मारपीट, बलवा, जान से मारने की धमकी देने की धाराएं लगी है।

बिपिन ने बताया कि गुरुवार की देर शाम काल कर मिलने के बहाने उसके भाई को रामसागर ने अपने गांव भैरमपुर बुलाया था। इसके बाद प्रदीप मोटरसाइकिल से भैरमपुर गांव चला गया था। देर रात तक प्रदीप के वापस नहीं आने के बाद उसकी तलाश में भैरमपुर पहुंचा।

वहां देखा रामसागर अपने तीन अज्ञात साथियों के साथ मिलकर प्रदीप को लाठी-डंडों से मार रहा है। उसकी चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों के मौके पर आने के बाद आरोपित फरार हो गए। घायल को एंबुलेंस से मोहनलालगंज सीएचसी पहुंचाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर डाक्टर ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

ये भी पढे़ं -

IIT Kanpur: हमें यह समझना होगा... छात्रों व शिक्षकों में संवाद की कमी बढ़ा रहा तनाव, करियर का दबाव भी है बड़ी वजह

Kanpur Weather Update: दिन और रात के तापमान आए करीब, लगातार दूसरे दिन भी नहीं हुए सूर्यदेव के दर्शन, कांपते रहे शहरवासी