Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bahraich News: दहशत फैलाने के ल‍िए तमंचा संग वायरल की फोटो, पुल‍िस ने दबोचकर भेजा जेल

बहराइच में एक युवक ने इलाके में दहशत फैलाने के ल‍िए अवैध असलहे के साथ फोटो खींचकर इंटरनेट मीड‍िया पर वायरल कर द‍िया। यही नहीं उसने एक युवक को फोटो भेजकर हत्‍या करने की धमकी भी दी ज‍िस पुल‍िस ने अरेस्‍ट कर ल‍िया।

By Anurag GuptaEdited By: Updated: Sat, 03 Sep 2022 07:09 AM (IST)
Hero Image
वायरल फोटो से हलकान थी पुलिस, जांच में कैसरगंज का निकला आरोपित युवक, तमंचा बरामद

बहराइच, जागरण संवाददाता। हाथ में तमंचा लेकर इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल करना युवक को भारी पड़ गया। कैसरगंज पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर तमंचा बरामद कर लिया। पकड़े गए आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय भेज दिया।

कोतवाल दद्दन सिंह ने बताया कि एक युवक ने तमंचा के साथ फोटो खिंचवाया। इसके बाद लोगों में भय पैदा करने के लिए उसने तमंचे के साथ फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया। इसकी जानकारी होने पर जब छानबीन शुरू हुई तो पता चला कि आरोपित ग्राम फूलपुर बिराहिमपुर बेल्हौरा का रहने वाला मिज्जन खां का पुत्र दिलशाद खां निकला।

पुलिस टीम के साथ तेलिया चौराहा के पास एसआई गजराज यादव व मुख्य आरक्षी इस्माइल के साथ मौके पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय भेज दिया। इससे पूर्व भी जिले में इसी तरह का एक ओर प्रकरण सामने आया था।

कोतवाली नानपारा क्षेत्र के ग्राम लीलापुरवा निवासी चार दबंगों की मंडली ने अवैध असलहा के साथ फोटो खींच कर गांव निवासी इंटर कालेज के छात्र रामू के मोबाइल पर भेज दिया। साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी। दबंगों वही फोटो अपने फेसबुक पर डाल दिया। फेसबुक पर डाली गई फोटो को लोग सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।

दबंगों की धमकी दिए जाने पर छात्र और उसके पिता सहम गए हैं। बीते सोमवार को सभी ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि धमकी देने वाले दबंगों की तलाश शुरू कर दी गई है। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार ने कहा कि इस तरह की हरकत करने वालों को किसी भी दशा में बख्शा नहीं जाएगा।