Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लखनऊ में दर्दनाक सड़क हादसा, रोडवेड बस की टक्कर से ई-रिक्शा पलटा; एक की मौत और नौ घायल

लखनऊ के रहीमाबाद अदौरा मोड़ पर शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। रोडवेज बस की टक्कर से ई-रिक्शा पलट गया। ई-रिक्शा सवार 9 लोग घायल हो गए। जबकि एक की मौत हो गई। बस चालक मौके से फरार हो गया।

By Vikas MishraEdited By: Updated: Sat, 27 Aug 2022 03:00 PM (IST)
Hero Image
ई-रिक्शा में कुल दस लोग सवार थे। घायलों में चार की हालत गंभीर है।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। हरदोई रोड पर रहीमाबाद अदौरा मोड़ के पास शनिवार दोपहर तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ओवरलोड ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। टक्कर से ई-रिक्शा पलट गया। हादसे में 45 वर्षीय बिटाना की मौत हो गई। जबकि नौ लोग घायल हो गए। उधर, हादसे के बाद चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया। सड़क हादसे मे घायल चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बस तेज गति से हरदोई रोड की ओर से आ रही थी। उधर, अदौरा गांंव की लिंक रोड से खचाखच सवारियों से भरा एक ई-रिक्शा निकलकर मुख्य मार्ग पर आया। इस बीच तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। टक्कर से ई-रिक्शा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उस पर सवार 10 लोग सड़क पर आ गए। चीख पुकार सुनकर दौड़े आस पड़ोस के लोगों ने ई-रिक्शा में फंसे घायलों को निकाला और अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से पांच को क्षेत्र स्थित अस्पताल में भर्ती कर लिया गया।

हादसे में घायल चार की हालत नाजुक देख उन्हें ट्रामा रेफर कर दिया गया। जबकि डाक्टरों ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि मृत महिला की शिनाख्त कुंवरखेड़ा गांव निवासी बिटाना के रूप में हुई। इंस्पेक्टर के मुताबिक कुंवरखेड़ा गांव के रहने वाले 10 ग्रामीण रहीमाबाद इलाके में स्थित बाराही देवी मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे। इस बीच रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल अन्य लोगों को इलाज चल रहा है। उधर, दुर्घटना के बाद चालक बस लेकर फरार हो गया। चालक की तलाश की जा रही है। तहरीर अभी नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।