Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: ऑन द स्पॉट उतरवा लिए जेवरात, तंत्र-मंत्र का डर दिखाकर कैसे महिला को ठगा- जानकर आप भी पकड़ लेंगे माथा

ठगी का शिकार हुई महिला ने बिजनौर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि ठगों ने तंत्र-मंत्र का डर दिखाकर उसके साथ लूट को अंजान दिया। बताया कि युवक ने महिला से कहा कि उसका बेटा बीमार है जिसकी जल्द ही मौत हो जाएगी। आरोपित ने मंत्रोच्चारण के दौरान महिला को गहने उतारने की बात कहते हुए बैग में रखवा लिया।

By ayushman pandey Edited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 21 Jan 2024 02:32 PM (IST)
Hero Image
UP News: ऑन द स्पॉट उतरवा लिए जेवरात, तंत्र-मंत्र का डर दिखाकर महिला को डराया

जागरण संवाददाता, लखनऊ। तंत्र-मंत्र का डर दिखाकर बाइक सवार युवकों ने महिला के जेवरात उतरवा लिए। महिला जबतक कुछ समझती तबतक आरोपित फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत पर बिजनौर पुलिस मुकदमा दर्जकर सीसी कैमरे खंगाल रही है।

उन्नाव की सोहरामऊ निवासी सीमा ने बताया कि 14 जनवरी को बिजनौर के कमलापुर स्थित मायके जा रही थीं। गली में पहुंचीं, जहां पर एक बाइक पर दो युवक आए। आपस में तंत्र-मंत्र की बातें कर रहे थे। एक युवक ने दूसरे से कहा कि आपकी वजह से भाई ठीक हो गया।

इस पर युवक ने महिला से कहा कि उसका बेटा बीमार है, जिसकी जल्द ही मौत हो जाएगी। महिला ने झांसे में आकर बेटे की जान बचाने की गुहार लगाई। आरोपित ने मंत्रोच्चारण के दौरान महिला को गहने उतारने की बात कहते हुए बैग में रखवा लिया।

महिला से आंखें बंदकर प्रार्थना करने की बात कही। वह झांसे में आ गईं। कुछ देर में आंखें खोलीं तो आरोपित लापता हो चुके थे। पीड़िता को ठगी का पता चला। उसने थाने में दी तहरीर में एक जोड़ी झाला, पायल, लाकेट, कंगन और सात हजार रुपये आरोपित लेकर फरार हो गए। इंस्पेक्टर अरविंद कुमार राणा ने बताया कि तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें -

IIT Kanpur: हमें यह समझना होगा... छात्रों व शिक्षकों में संवाद की कमी बढ़ा रहा तनाव, करियर का दबाव भी है बड़ी वजह

Kanpur Weather Update: दिन और रात के तापमान आए करीब, लगातार दूसरे दिन भी नहीं हुए सूर्यदेव के दर्शन, कांपते रहे शहरवासी