Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बच्चों से भरी स्कूली वैन अनियंत्रित होकर मकान में घुसी, कई बच्चे घायल; तेज वाहन चलाने के लिए ड्राईवर की पहले भी हो चुकी है शिकायत

लखनऊ के मुजफ्फर खेड़ा गांव में एक स्कूली वैन अनियंत्रित होकर एक मकान में जा घुसी। हादसे में कई बच्चे घायल हो गए। वैन चालक की तेज रफ्तार को हादसे का कारण बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि वैन चालक पहले भी तेज रफ्तार से गाड़ी चलाता था जिसकी शिकायत की जा चुकी थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Tue, 24 Sep 2024 02:24 PM (IST)
Hero Image
लखनऊ के पारा क्षेत्र में स्कूली वैन का हादसा, कई बच्चे घायल

जागरण संवाददाता, लखनऊ। प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पारा क्षेत्र के मुजफ्फर खेड़ा गांव में आज एक बड़ा हादसा सामने आया, जब सेंट मैरी पब्लिक स्कूल की एक अनियंत्रित वैन एक मकान में जा घुसी। बताया जा रहा है कि वैन चालक ने वैन को तेज गति से चला रखा था, जिसके चलते यह हादसा हुआ।

वैन में सवार स्कूली बच्चे बाल-बाल बचे, लेकिन कई बच्चों को गंभीर चोटें आईं। मौके पर पहुंचे परिजनों में भारी नाराजगी देखी गई। हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोग और बच्चों के परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए।

सूत्रों के अनुसार, एक बच्चे का पैर इस हादसे में टूट गया, जबकि अन्य बच्चों को भी चोटें आई हैं। हादसे के बाद वैन चालक और स्कूल के प्रिंसिपल फरार बताए जा रहे हैं।

स्थानीय निवासियों का कहना है कि वैन चालक हमेशा गांव की संकरी गलियों में तेज रफ्तार से वाहन चलाता था, जिसकी शिकायत पहले भी की जा चुकी थी।

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। बच्चों के इलाज के लिए उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।