Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP CMO Transfer: 16 चिकित्सा अधिकारियों का तबादला, विश्राम सिंह बने बरेली के सीएमओ, देखें पूरी ल‍िस्‍ट

डॉ. विश्राम सिंह को बरेली का सीएमओ बनाया गया है। वहीं डॉ. राजकुमार को अंबेडकरनगर डॉ. नरेन्द्र कुमार वाजपेयी को सिद्धार्थनगर डॉ. मुकेश कुमार को बलरामपुर डॉ. रामानुज कनौजिया को संत कबीर नगर डॉ. राम शंकर दूबे को बस्ती और डा. विजयपति द्विवेदी को बलिया का सीएमओ बनाया गया है। वहीं डॉ. अनिरूद्ध सिंह को स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय में संयुक्त निदेशक पद पर तैनाती दी गई है।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Wed, 27 Sep 2023 10:29 PM (IST)
Hero Image
डॉ. विश्राम सिंह को बरेली का सीएमओ बनाया गया है।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

लखनऊ, राज्य ब्यूरो। प्रादेशि‍क प्रदेश की चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवा (पीएमएस) संवर्ग के संयुक्त निदेशक ग्रेड के 16 चिकित्साधिकारियों का बुधवार को तबादला कर दिया गया। इसमें सात जिलों के मुख्य चिकित्साधिकारी (सीएमओ) भी शामिल हैं।

डॉ. विश्राम सिंह को बरेली का सीएमओ बनाया गया है। वहीं, डॉ. राजकुमार को अंबेडकरनगर, डॉ. नरेन्द्र कुमार वाजपेयी को सिद्धार्थनगर, डॉ. मुकेश कुमार को बलरामपुर, डॉ. रामानुज कनौजिया को संत कबीर नगर, डॉ. राम शंकर दूबे को बस्ती और डा. विजयपति द्विवेदी को बलिया का सीएमओ बनाया गया है।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस जिले में योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई; 12 बेसिक शिक्षकों की सेवा समाप्त

वहीं डॉ. अनिरूद्ध सिंह को स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय में संयुक्त निदेशक, डॉ. जयंत कुमार को चिकित्सा, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण का देवीपाटन मंडल का संयुक्त निदेशक, डॉ. रुद्र प्रसाद मिश्रा को प्रयागराज के टीबी सप्रू अस्पताल का वरिष्ठ परामर्शदाता, डॉ. सुशील कुमार व डॉ. विनोद कुमार को स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय में संयुक्त निदेशक पद पर तैनाती दी गई है।

यह भी पढ़ें: UP Police Transfer Order : योगी सरकार ने जारी किया आदेश- पुलिस विभाग में बड़े पैमाने पर चलेगी तबादला एक्सप्रेस

इसी तरह डॉ. महेश प्रसाद को बस्ती के जिला चिकित्सालय का वरिष्ठ परामर्शदाता, डॉ. भवनाथ पांडेय को संतकबीर नगर के जिला संयुक्त चिकित्सालय का मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) और डॉ. रक्षा रानी चतुर्वेदी को गोंडा के जिला महिला चिकित्सालय का सीएमएस बनाया गया है।