Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महराजगंज में महिला के दबंगई का वीडियो वायरल, दुकान में घुसकर दुकानदार से की मारपीट; पुलिस को बताई ये वजह

नौतनवा के बनैलिया मंदिर चौराहे पर स्थित एक किराना दुकान में तोड़फोड़ हुई। दुकानदार ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि एक मामले में सुलह समझौता के नाम पर महिला ने नौ लाख रुपये लिए थे। कुछ माह बीता कि फिर से ब्लैक मेल करते हुए रुपये की मांग करने लगी। इसी बात को लेकर मारपीच की है। उधर महिला ने दुकानदार पर झांसा देने का आरोप लगाया है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Sun, 29 Oct 2023 02:48 PM (IST)
Hero Image
महराजगंज में महिला के दबंगई का वीडियो वायरल। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, नौतनवा (महराजगंज)। जिले के नौतनवा क्षेत्र के बनैलिया मंदिर चौराहे पर एक किराना दुकान में घुसकर दुकानदार से महिला का मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। मामले को संज्ञान लेते हुए सीओ आभा सिंह ने आरोपित महिला के विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश नौतनवा पुलिस को दिया है।

यह है पूरा मामला

पीड़ित गौतमबुद्धनगर वार्ड के रहने वाले सुनील कुमार अग्रहरि ने तहरीर में बताया कि उनकी दुकान बनैलिया मंदिर के पास है। मामले में सुलह समझौता के नाम पर महिला ने नौ लाख रुपये लिए थे। कुछ माह बीता कि फिर से ब्लैक मेल करते हुए रुपये की मांग करने लगी।

यह भी पढ़ें, पांच किशोरियों का अपहरण, रामलीला कमेटी के सदस्यों पर मुकदमा- अपहृत किशोरियों को बरामद कर मामले की जांच में जुटी पुलिस

दुकानदार ने महिला पर आए दिन प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। शनिवार को दुकान में घुसकर 10 लाख रुपये मांगने पहुंची। नहीं देने पर उनसे मारपीट की और दुकान में तोड़फोड़ करने लगी। वीडियो बना रहे लोगों का मोबाइल फोन छीनकर फेंक दिया।

यह भी पढ़ें, Maharajganj News: बकरों के तस्करी पर नहीं लिया एक्शन, SO समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड; जानें- क्या है पूरा मामला

सीसीटीवी कैमरे में भी कैद है वीडियो

घटना का वीडियो सीसी कैमरे में कैद भी है। वहीं महिला ने पुलिस को बताया कि दुकानदार ने एक स्कीम को लेकर सवा दो लाख रुपये नकद लिया, लेकिन वह आज तक झांसा दे रहा है। उसी रकम को लेकर दुकानदार के पास आई थी। इंस्पेक्टर मनोज कुमार राय ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।