Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति-बच्चों को छोड़कर लवर संग रहने लगी थी महिला, गुस्साए युवक ने ससुराल आकर कर दी हत्या, प्रेमी पर भी किया हमला

पति और बच्चों को छोड़कर महिला तीन माह से लवर के साथ रहने लगी थी। 25 जनवरी गुरुवार को वह अपने प्रेमी दीपेश के साथ मायके आई थी। थोड़ी देर बाद पीछे से उसका पति भी तीनों बच्चों को लेकर पनियरा आ गया। अचानक उसके पति ने संगीता की लाठी से पीटकर हत्या कर दी और उसके प्रेमी को भी बेरहमी से पीटा।

By Sachidanand Mishra Edited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 28 Jan 2024 03:01 PM (IST)
Hero Image
पति-बच्चों को छोड़कर लवर संग रहने लगी थी महिला, गुस्साए युवक ने ससुराल आकर कर दी हत्या

जागरण संवाददाता, महराजगंज। पनियरा के धंगरहवा टोले पर ससुराल आए पति ने प्रेम प्रसंग को लेकर डंडे से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी। उसके कथित प्रेमी पर भी हमला कर गंभीर कर दिया। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार करने के साथ घायल प्रेमी को बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर में भर्ती कराया है।

पनियरा कस्बा के भिखारी ने अपनी बेटी संगीता की शादी 10 वर्ष पूर्व ग्राम चादसमर, थाना खतौली, मुजफ्फरनगर के अरविंद के साथ की थी, जिससे उसको एक पुत्र और दो पुत्रियां हैं। आरोप है कि पति से संबंध ठीक नहीं होने के कारण दोनों में विवाद होता रहता था। जिसके कारण संगीता का संपर्क ग्राम मिरजातपुर हरनहिया, थाना सहियारा, जिला सीतामढ़ी बिहार के दीपेश के साथ हो गया।

पति और बच्चों को छोड़कर वह तीन माह से उसी के साथ रहने लगी थी। 25 जनवरी गुरुवार को वह अपने प्रेमी दीपेश के साथ मायके आई थी। थोड़ी देर बाद पीछे से उसका पति भी तीनों बच्चों को लेकर पनियरा आ गया। वह तीनों संबंधों को लेकर आपस में बातचीत करने लगे। रात दो बजे तक वाद-विवाद होता रहा।

पिता भिखारी ने बताया कि अचानक उसके पति ने संगीता की लाठी से पीटकर हत्या कर दी और उसके प्रेमी को भी बेरहमी से पीटा। शोर होने के बाद उसे बचा लिया गया। पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीना ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पत्नी के प्रेम प्रसंग को लेकर आक्रोशित पति द्वारा हत्या की बात सामने आई है। आरोपित पति के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।