Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुफ्त राशन देकर भाजपा कोई एहसान नहीं कर रही...अखिलेश यादव की सरकार ने रोका था यह काम'...मायावती ने विपक्ष पर किया प्रहार

मायावती ने कहा कि अगर बहुजन समाज पार्टी केंद्र की सत्ता में आई तो हम अलग पूर्वाचल राज्य बनाएंगे। पूर्वांचल के लोगों को पूरी हिस्सेदारी मिलेगी। केंद्र की सरकार गरीबों को जो थोड़ा सा राशन दे रही है कोई एहसान नहीं कर रही है। वह थोड़ा सा राशन देकर उसके बदले में वोट मांग रहे हैं उनके झांसे में नहीं आना है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 19 May 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
'मुफ्त राशन देकर भाजपा कोई एहसान नहीं कर रही'

मऊ, जागरण संवाददाता। मऊ के मुहम्मदाबाद गोहना के नार्मल मैदान में चुनावी जनसभा को बसपा सुप्रीमो मायावती ने संबोधित किया। बता दें कि घोसी से बसपा से बालकृष्ण चौहान मैदान में हैं। इस दौराना मायावती ने कहा कि आप लोगों को प्रदेश और देश के हित में बहुजन समाज पार्टी को वोट देना है। देश में हर स्थान पर पहले से भी ज्यादा भ्रष्टाचार का बोलबाला है। कांग्रेस और भाजपा को सरकार में आने से रोकना है।

भाजपा राशन देकर एहसान नहीं कर रही है : मायावती

मायावती ने कहा कि अगर बहुजन समाज पार्टी केंद्र की सत्ता में आई तो हम अलग पूर्वाचल राज्य बनाएंगे। पूर्वांचल के लोगों को पूरी हिस्सेदारी मिलेगी। केंद्र की सरकार गरीबों को जो थोड़ा सा राशन दे रही है कोई एहसान नहीं कर रही है। वह थोड़ा सा राशन देकर उसके बदले में वोट मांग रहे हैं उनके झांसे में नहीं आना है, क्योंकि वह राशन भाजपा अपनी जेब से नहीं दे रही है। यह राशन यहां की गरीब जनता के टैक्स के पैसों से दिया जा रहा है।

अखिलेश यादव का नाम लेकर साधा निशाना

अखिलेश यादव की जब सरकार थी तो उन्होंने दलित समाज के आरक्षण को पूरी तरह से खत्म करने का प्रयास किया था उनके शासनकाल में दलित वर्ग के लिए आरक्षित सभी सीटों पर भर्ती रोक दी गई थी या उन सीटों को खाली छोड़ दिया गया था। आज हमारे साथ सभी वर्गों के लोग खड़े हैं हमने सभी वर्गों को पूरी हिस्सेदारी दी है।

हमने दुनिया चौहान को भी टिकट दिया है तो राजभर के बेटे को भी टिकट दिया है। बलिया से यादव समाज के प्रत्याशी को भी उतरा है तो लालगंज से दलित समाज की बेटी को टिकट दिया है। वहीं आजमगढ़ से मुस्लिम समाज को टिकट दिया है।