Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: दिल्ली रोड पर कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, तीन दोस्त घायल

मेरठ के दिल्ली रोड पर फैज-ए-आम कॉलेज के सामने एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई जिससे कार में सवार तीन दोस्त घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को कार से बाहर निकाला और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और उनके परिजनों को सूचित किया। बताया जा रहा है कि तीनों युवक शराब के नशे में थे।

By Vinod Phogat Edited By: Aysha Sheikh Updated: Tue, 27 Aug 2024 02:20 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली रोड पर डिवाइडर पर चढ़कर कार पलटी - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, मेरठ। दिल्ली रोड पर फैज-ए-आम कालेज के सामने तेज रफ्तार कार डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई। जिससे कार में सवार तीन दोस्त घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायल युवकों को कार से बाहर निकाला और पुलिस को हादसे की जानकारी दी।

पुलिस ने लोगों की मदद से कार को सीधा कर सड़क किनारे लगवाया। रोहटा रोड स्थित जेपी कालोनी निवासी मनोज का चाचा बुलंदशहर में दारोगा है। सोमवार रात में वह अपने चाचा को रेनाल्ट कार से छोड़ने के लिए बुलंदशहर गया था। वह अपने साथ दोस्त सुमित व रमेश को भी लेकर गया था।

आसपास के लोगों ने घायलों को निकाला

वहां से वापस आते समय जब वह फैज-ए-आम कालेज के सामने पहुंचे तो तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई। जिससे कार में बैठे तीनों दोस्त घायल हो गए। चींख-पुकार मचने पर आसपास के लोग दौड़कर वहां पहुंचे और किसी तरह तीनों को कार से बाहर निकाला।

गनीमत रही कि हादसे में किसी तरह की अनहोनी नहीं हुई। पुलिस ने तीनों युवकों का जिला अस्पताल में उपचार कराया और उनके स्वजन को घटना की जानकारी दी। तीनों युवक शराब के नशे में बताए गए है।

ये भी पढ़ें - 

मेरठ में भांजी को सगे मामा से हो गया प्यार, साथ रहने की जिद पर अड़ी- जमकर चले लाठी डंडे