Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP में हिट एंड रन का मामला: फुल स्पीड में दौड़ रही स्कॉर्पियो ने 5 लोगों को रौंदा, गुब्बारे वाले की मौत

Hit and run case देर रात आबूलेन पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने 5 लोगों को टक्कर मार दी। इसमें गुब्बारा बेचकर आ रहे एक वृद्ध समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्कॉर्पियो को मौजूद लोगों ने घेर कर पकड़ लिया। इसमें सवार 3 लोग गाड़ी से भाग गए एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया। गुस्साए लोगों ने तोड़फोड़ कर पकड़े युवक की जमकर धुनाई की।

By Lokesh SharmaEdited By: Shivam YadavUpdated: Tue, 24 Oct 2023 08:58 PM (IST)
Hero Image
आबूलेन में स्कार्पियों ने कई को टक्कर मारी, गुब्बारा बेचने वाले को कुचला।

जागरण संवाददाता, मेरठ। सोमवार देर रात आबूलेन पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने पांच लोगों को टक्कर मार दी। इसमें गुब्बारा बेचकर आ रहा एक वृद्ध समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गया। स्कॉर्पियो को आबूलेन पर मौजूद लोगों ने घेर कर पकड़ लिया। इसमें सवार तीन लोग गाड़ी से उतरकर भाग गए, जबकि एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया। 

गुस्साए लोगों ने स्कॉर्पियो में तोड़फोड़ कर पकड़े युवक की जमकर धुनाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां गुब्बारा बेचने वाले वृद्ध ने दम तोड़ दिया। बाकी चारों को परिजनों निजी अस्पताल में ले गए। स्कॉर्पियो से शराब की पेटी व अन्य सामान मिला है। देर रात तक पुलिस स्कॉर्पियो सवार तीन अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

ऐसे घटी घटना

सोमवार शाम लगभग एक बजे सफेद रंग की स्कॉर्पियो लेकर परतापुर निवासी माणिक तेजी से दौड़ाता हुआ बेगमपुल की ओर जा रहा था। गाड़ी में उसके अलावा अनुभव निवासी शिव शक्तिनगर, गुप्ता कालोनी निवासी कार्तिक गोयल व कनिष्क शर्मा बैठे थे। 

पहले दो लोगों को मारी टक्कर

दास मोटर के सामने स्कॉर्पियो ने दो लोगों को टक्कर मारी। इसके बाद उसने थोड़ा आगे जाकर दो अन्य युवकों को टक्कर मारी। लोगों ने शोर मचाया तो स्कॉर्पियो सवार ने रफ्तार बढ़ा दी। इसी दौरान स्कॉर्पियो के सामने गुब्बारा बेचने वाला एक वृद्ध आ गया। स्कॉर्पियो वृद्ध को कुचलती हुई भागने लगी। 

नशे में बुरी तरह धुत थे सवार

लोगों ने स्कॉर्पियो को घेर कर पकड़ लिया। इस पर गाड़ी से उतरकर तीन लोग फरार हो गए। लोगों ने अनुभव को पकड़ लिया। अनुभव समेत सभी नशे में बुरी तरह धुत थे। पांच लोगों को टक्कर मारने से गुस्साए लोगों ने हंगामा किया और स्कॉर्पियो में तोड़फोड़ कर उसके शीशे तोड़ दिए। अनुभव की धुनाई कर दी। 

पुलिस ने लोगों को समझाया

सूचना पर पहुंचे एसओ सदर शशांक द्विवेदी ने लोगों को समझाकर शांत किया और गंभीर रूप से घायल गुब्बारा विक्रेता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बाकी चार घायलों को उनके परिजन निजी अस्पताल ले गए। स्कॉर्पियो से पकड़े गए अनुभव को भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गुब्बारा विक्रेता की नहीं हुई शिनाख्त

मृत वृद्ध गुब्बारा विक्रेता की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव मर्चरी भिजवा दिया है। पुलिस ने स्कॉर्पियो की तलाशी ली तो उसमें एक पेटी शराब, पानी की बोतल के अलावा खाने का सामान मिला। पुलिस के अनुसार, अनुभव को स्कॉर्पियो की पिछली सीट से दरवाजा तोड़कर निकाला गया। फरार बाकी तीनों आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: जब पूरी रफ्तार में हुआ ऑडी और स्कॉर्पियो का आमना-सामना, शोरूम से निकलने के चार घंटे बाद कबाड़ हो गई कार

यह भी पढ़ें: Mathura: रेलवे स्‍टेशन पर चोरी हुआ मह‍िला का बैग, पुल‍िस से बोली- ढूंढकर दो वरना ट्रेन के आगे कूदकर दे दूंगी जान, फ‍िर...