Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News; भगवा झंडे लगाने के विरोध पर हंगामा, आमने-सामने आए दुकानवाले, पुलिस पहुंची तो मुस्लिम दुकानदार के किया ये काम

Meerut News In Hindi Today पीएल शर्मा रोड पर झंडे लगाने के विरोध पर दुकानदार आमने-सामने आ गए। दुकानदार सोनू मलिक ने इसका विरोध किया। इसके बाद मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी भी पहुंच गए। ये इलाका मिश्रित आबादी वाले क्षेत्र में आता है। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची तो मुस्लिम दुकानदारों के माफी मांगने पर मामला शांत हुआ।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 21 Jan 2024 10:21 AM (IST)
Hero Image
पीएल शर्मा रोड पर झंडे लगाने के विरोध पर हंगामा, दुकानदार आए आमने-सामने

जागरण संवाददाता, मेरठ। लालकुर्ती के पीएल शर्मा रोड पर भगवा झंडे लगाने के विरोध पर दुकानदार आमने-सामने आ गए। वहीं, मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी भी पहुंच गए। हंगामे की सूचना पर पहुंची लालकुर्ती पुलिस के समझाने के बाद मुस्लिम दुकानदारों के माफी मांगने के बाद मामला शांत हुआ।

शनिवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे सैमसंग गैलेक्सी के मालिक संजय गोयल के नेतृत्व में पीएल शर्मा रोड पर दुकानदार भगवा झंडे लगा रहे थे। जब वे सोनू मलिक की दुकान के सामने पहुंचे। तो उसने दुकान के सामने झंडा लगाने पर विरोध कर दिया, जिसके बाद दोनों समुदाय के दुकानदार आमने सामने आ गए।

पुलिस ने समझाकर मामला किया शांत

दोनों पक्षों की कहासुनी के दौरान भाजपा युवा मोर्चा के अंकुश चौधरी भी साथियों संग पीएल शर्मा रोड पर पहुंचे। जहां पदाधिकारियों ने हंगामा कर दिया। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी इंदू वर्मा ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया, तब मामला शांत हुआ।

ये भी पढ़ेंः Train Cancelled: रेल यात्रियों के काम की खबर; राम मंदिर आ रहे हैं तो ध्यान दें, अयोध्या रूट पर दो दिन नहीं चलेंगी ट्रेनें

इंदू वर्मा ने बताया कि झंडा लगने का विरोध करने वाले सोनू मलिक ने सभी दुकानदारों से माफी मांगी, जिसके बाद दोनों समुदाय के दुकानदार आपस में एक साथ होकर भगवा झंडा लगाने लगे। तब भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी और पुलिस वापस लौट गई थी।

ये भी पढ़ेंः UP News: आज से अयोध्या के लिए डायवर्जन लागू, गूगल मैप से जाम का पता लगाएगी UP Police, जरूरत के लिए नोट करें ये नंबर

मकान बेचने का विरोध करने पर देवर ने की मारपीट, छेड़छाड़

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव मुरलीपुर गुलाब निवासी एक महिला ने देवर पर धोखाधड़ी से मकान बेचने, मारपीट व छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है। मुरलीपुर गुलाब गांव निवासी महिला ने बताया कि उनके ससुर ने अपने मकान के आधे हिस्से की वसीयत उसके पति के नाम कर दी थी। आरोप है कि ससुर की मौत के बाद देवर ने धोखाधड़ी से उक्त मकान को बेच दिया। जिसके विरोध पर देवर ने उससे मारपीट और छेड़छाड़ की।