Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meerut News: बागपत-मेरठ हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे में घर के इकलौते चिराग की मौत

Baghpat Meerut Highway Accidentमेरठ के मीतली गांव के पास गुरुवार देर रात तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। टक्‍कर इतनी भीषण थी क‍ि बाइक के साथ कार के भी परखच्‍चे उड़ गए। हादसे में बाइक सवार गुलशन की मौत हो गई। आरोपित कार चालक मौके पर कार छोड़ फरार हो गया। पुलिस कार को कब्जे में लेकर आरोपित चालक की तलाश कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Fri, 29 Sep 2023 12:30 PM (IST)
Hero Image
Baghpat Meerut Highway Accident: मेरठ में सड़क हादसे में घर के इकलौते चिराग की मौत

संवाद सूत्र, अग्रवाल मंडी टटीरी। मीतली गांव के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई। वहीं पीड़ित स्वजन ने आरोपित कार चालक के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई की मांग की है।

सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के ग्राम डौला निवासी 24 वर्षीय गुलशन पुत्र राजेश शर्मा सोनीपत जिले के बालगढ़ स्थित स्पेयर पार्ट की एक कंपनी में कम्प्यूटर आपरेटर के पद पर नौकरी करता था। गुरुवार की देर रात ड्यूटी कर बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था। ग्राम मीतली के निकट पहुंचने पर सामने से तेज रफ्तार कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में बाइक सवार गुलशन गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डाक्टरों ने युवक की हालत नाजुक देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। स्वजन ने युवक को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

स्वजन ने बताया कि एक साल पहले शादी हुई थी। वहीं पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर आरोपित कार चालक की तालश में जुट गई। उधर, टटीरी पुलिस चौकी प्रभारी ब्रजेश पौनिया का कहना है कि सड़क हादसे में बाइक युवक गुलशन की मौत हो गई है। पीड़ित स्वजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Lucknow News: लखनऊ में कालिंदी पार्क के पास बेंसमेंट की खुदाई में धंसी जमीन, डेढ़ साल की मासूम समेत दो की मौत

यह भी पढ़ें: CM योगी का गंभीर अपराधों में कार्रवाई पर फोकस, फ‍िर भी गोरखपुर अवैध मतांतरण पर एक्‍शन लेने में सबसे फिसड्डी