Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

युवती के साथ गंदा काम कर बनाई वीडियो, फिर भी नहीं भरा मन तो बना लिया बंधक; तीन दिन तक बहन के घर रखा

मेरठ में एक युवती ने दूसरे कॉलोनी के एक युवक पर तीन दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोपी ने पहले युवती का वीडियो बनाया और फिर उसे ब्लैकमेल करके उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी सुभाष गौतम का कहना है कि पीड़िता की तहरीर मिली है।

By Vinod Phogat Edited By: Aysha Sheikh Updated: Sun, 22 Sep 2024 06:29 PM (IST)
Hero Image
युवती के साथ गंदा काम कर बनाई वीडियो - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, मेरठ। एक युवती ने दूसरी कालोनी में रहने वाले युवक पर तीन दिन तक बहन के घर में बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि दो महीने पहले रिहान गार्डन के रहने वाले युवक ने उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना ली थी।

इसके बाद वह वीडियो को प्रसारित करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है। वह शिकायत करने की बात करती तो वह जान से मारने की धमकी देता है। 11 सितंबर को वह मजार से वापस अपने घर जा रही थी। जब वह हापुड़ अड्डे पर पहुंची तो आरोपित उसे जबरन अपनी बहन के घर ले गया और उसे बंधक बनाकर तीन दिन तक दुष्कर्म किया।

घर जाने पर उसने अपने स्वजन को इस बारे में बताया। इसके स्वजन युवती को लेकर थाने पहुंचे और आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। थाना प्रभारी सुभाष गौतम का कहना है कि पीड़िता की तहरीर मिली है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - 

थानाध्यक्ष बनने की खुशी में SI ने की ऐसी हरकत, SSP ने कर दिया निलंबित; तीन दिन बाद साथी सिपाही भी लाइन हाजिर