Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: जिस कारोबारी के बेटे ने थार चढ़ाकर मारा था रेलकर्मी का बेटा, पुलिस ने उसे जेल भेजा, दोस्तों की तलाश

Murder From Thar Of Youth In Moradabad Update News पुलिस ने रेलकर्मी के बेटे पर थार चढ़ाने वाले कारोबारी का पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। लेकिन अभी भी घटना में शामिल आरोपित के दोनों दोस्त फरार हैं। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। साइड देने को लेकर हुए विवाद पर घटना को अंजाम दिया गया था जिसमें अमन की जान गई थी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 18 Sep 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
मृतक अमन का फाइल फोटो और थार कार, जिससे घटना को अंजाम दिया गया।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। रेलकर्मी के बेटे अमन पर थार चढ़ाने वाला कारोबारी का पुत्र अनमोल अरोरा सलाखों के पीछे पहुंच गया। घटना में शामिल उसके दोनों साथियों की तलाश में पुलिस ने दबिश दी लेकिन, कोई नहीं मिला। आरोपित घर छोड़कर फरार हैं। 

थार मालिक आरोपित अनमोल अरोरा को गिरफ्तार कर गाड़ी कब्जे में ले ली गई थी। आरोपित सिविल लाइंस की नीलकंठ कालोनी का निवासी है। आरोपित का पिता कारोबारी है। कपूर कंपनी में गद्दों का काम है।

रेलवे में लोको पायलट योगेंद्र कुमार चंद्रनगर में नेहरु जूनियर हाईस्कूल के पास रहते हैं। रविवार की रात उनका बेटा अमन कुमार छोटी बहन माही के जन्मदिन का केक लेने के लिए पार्श्वनाथ प्लाजा स्थित टेम्पटेशन जा रहा था। दुकान बंद होने की वजह से वह गांधी नगर की दुकान की ओर जाने लगा।

साइड देने को लेकर कहासुनी

कांशीराम गेट के पास साईं अस्पताल के सामने थार सवार कारोबारी के पुत्र अनमोल अरोड़ा से साइड देने को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद वह गांधी नगर जाने के लिए अमन निकला तो कंटेनर आईसीडी के आरोपित ने साथियों संग थार चढ़ा दी। अमन की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या की धारा में प्राथमिकी ली।

आरोपित अमन अराेरा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। घटना में शामिल अन्य दोनों आरोपितों की तलाश में भी दबिश दी जा रही है। कुमार रणविजय सिंह, एसपी सिटी

सुबह चार बजे लंदन से मुरादाबाद पहुंची बहन

अमन का मंगलवार की दोपहर लोकोशेड मोक्षधाम में अंतिम संस्कार हो गया। लंदन से उसकी बहन शालिनी भारद्वाज सुबह चार बजे पहुंच गई थीं। परिवार मातम में डूबा हुआ है। अमन की मौत को लेकर परिवार के लोग गमजदा हैं। 

ये भी पढ़ेंः Taj Mahal: सात अजूबों में शामिल विश्व प्रसिद्ध स्मारक ताजमहल का कैसा हाल! दीवार पर उगा पौधा


ये भी पढ़ेंः Mustard Oil Hike: महंगाई का डबल अटैक, आटा के बाद अब सरसों तेल और रिफाइंड महंगा; रसोई का बिगड़ा बजट

अमन ने बताया था छोटी बहन को

अमन छोटी बहन माही के लिए जन्मदिन का केक लेने के लिए निकला था। बहन को जल्द केक लाने के लिए फोन किया था, तब उसने थार चालक से नोकझोंक की बात भी बताई थी।