Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida: ग्रेटर नोएडा में चार साल की बच्ची से दरिंदगी, मासूम की बिगड़ी हालत; मुठभेड़ में आरोपी को लगी गोली

Greater Noida News ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र में चार साल की मासूम के साथ दरिंदगी की गई। बच्ची के साथ 40 वर्षीय व्यक्ति ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। दुष्कर्म के बाद से बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले में की जांच जुटी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Mon, 25 Sep 2023 10:18 PM (IST)
Hero Image
ग्रेटर नोएडा में चार साल की बच्ची से दरिंदगी

नोएडा, जागरण संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के कस्बा जहांगीरपुर में सोमवार को एक अधेड़ व्यक्ति द्वारा चार वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मासूम बच्ची को प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र में भर्ती कराया, जहां से उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

आरोपी को मुठभेड़ में लगी गोली

वहीं पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दुष्कर्म के आरोपित को मुठभेड़ में गोली लगी है। जहांगीरपुर के एक मोहल्ला में एक व्यक्ति किराये के मकान में रहते हैं तथा उन्हीं के पड़ोस में एक मकान खाली पडा हुआ है। आरोप है कि सोमवार को पड़ोस का रहने वाला एक अधेड़ व्यक्ति चार वर्षीय मासूम बच्ची को बहलाफुसला कर खाली पडे़ हुये मकान में ले गया।

चीख-पुकार सुनकर पहुंचे पीड़ित परिजन

जहां उसने मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मासूम बच्ची की चीख पुकार सुनकर पीडित स्वजन व पड़ोस के लोग मौके पर पहुँचे तो उन्होने बच्ची को लहुलुहान अवस्था में पाया तथा लोगों को देखकर आरोपित मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मासूम बच्ची को जेवर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया जहां से उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मंद बुद्धि बताया जा रहा आरोपित नगर वासियों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपित मंदबुद्धि का अधेड़ व्यक्ति है। पुलिस का कहना है कि पीडिता को उपचार के लिये भर्ती कराने के बाद पुलिस ने पीडित स्वजन की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू की।

पुलिस की तलाश के दौरान आरोपित का पुलिस से सामना हो गया और जवाबी कार्रवाई में उसको गोली लग गई। लोगों में आक्रोश मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना से नगर के लोगों में आक्रोश व्याप्त है तथा कस्बे के लोगों ने घटना की निंदा करते हुये आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

यह भी पढ़ें-

गला दबाने से एक बार में नहीं मरा बेटा, तो फिर से वापस जाकर पिता ने ली जान; पत्नी को भी उतारा मौत के घाट

तीन दिन बंद रहेगा यमुना एक्सप्रेस-वे, आगरा से नोएडा तक वाहनों के आवागमन पर रोक; वैकल्पिक मार्ग का करें उपयोग