Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Greater Noida News: छात्र की हत्या करने वाले तीन आरोपितों को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, एक अब भी चल रहा फरार

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने पार्टी करने के दौरान सिर्फ इस बात पर दोस्त यश की हत्या कर दी थी कि उसने आरोपितों का खर्च उठाने से मना कर दिया था। दादरी कोतवाली प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि एक आरोपित रचित गुर्जर को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है। तीन अन्य आरोपितों को पुलिस मुठभेड़ के दौरान काबू किया गया है।

By Jagran News Edited By: Vivek ShuklaUpdated: Thu, 29 Feb 2024 07:58 AM (IST)
Hero Image
गजरौला के रहने वाले छात्र यश मित्तल की हत्या।

 जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। गजरौला के रहने वाले छात्र यश मित्तल की हत्या करने वाले तीन आरोपितों को दादरी कोतवाली पुलिस से हुई मुठभेड़ के दौरान गोली लगी है। पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों की पहचान सुमित सिंह, सुशांत वर्मा व शिवम सिंह के रूप में हुई है। तीनों के पैर में गोली लगी है।

तीनों अमरोहा के गांव सेंध नगली के रहने वाले हैं। आरोपितों के कब्जे से तीन तमंचा, कारतूस व बाइक बरामद की गई है। पुलिस पूछताछ के दौरान पता चला है कि आरोपितों का एक अन्य साथी शुभम चौधरी अभी फरार है। उसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई है।

बदमाशों ने पार्टी करने के दौरान सिर्फ इस बात पर दोस्त यश की हत्या कर दी थी कि उसने आरोपितों का खर्च उठाने से मना कर दिया था। दादरी कोतवाली प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि एक आरोपित रचित गुर्जर को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है। तीन अन्य आरोपितों को पुलिस मुठभेड़ के दौरान काबू किया गया है।