Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pilibhit Crime News: बीसलपुर में दुष्कर्म के आरोपित की कुर्क की गई संपत्ति, फरार आरोपित की दबिश दे रही पुलिस

Pilibhit News कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में वांछित चल रहे आरोपित के न्यायालय में हाजिर न होने पर जारी वारंट के आधार पर उसकी संपत्ति कुर्क कर ली है। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नवदिया बलजीत निवासी सोनू दुष्कर्म के मामले में वांछित चल रहा था। पुलिस लगातार उसकी तलाश में दबिश देती रही लेकिन आरोपित हत्थे नहीं चढ़ा।

By Manoj MishraEdited By: riya.pandeyUpdated: Sat, 16 Dec 2023 03:02 PM (IST)
Hero Image
बीसलपुर में दुष्कर्म के आरोपित की कुर्क की गई संपत्ति

संवाद सहयोगी, बीसलपुर। कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में वांछित चल रहे आरोपित के न्यायालय में हाजिर न होने पर जारी वारंट के आधार पर उसकी संपत्ति कुर्क कर ली है। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नवदिया बलजीत निवासी सोनू दुष्कर्म के मामले में वांछित चल रहा था।

पुलिस लगातार उसकी तलाश में दबिश देती रही लेकिन आरोपित हत्थे नहीं चढ़ा। आरोपित के न्यायालय में हाजिर होकर आत्म समर्पण करने की संभावना जताई जा रही थी लेकिन वह न्यायालय में भी हाजिर नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र दिया। न्यायालय ने सुनवाई करके आरोपित की संपत्ति कुर्क करने के आदेश दिए।

कुर्क करा दी गई आरोपित की संपत्ति 

न्यायालय से कुर्की वारंट जारी होने के बाद उप निरीक्षक देवेंद्र कुमार ने गांव पहुंचकर आरोपित का कमरा सील कर उसमें रखे सामान को कुर्क करते हुए अपनी अभिरक्षा में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक अशोक पाल ने बताया कि आरोपित युवक की संपत्ति को कुर्क करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें - Agra News: मैनपुरी में सेल्स टैक्स अधिकारी के घर चोरों का डाका, लाखों के गहने व नकदी लेकर फरार हुए बदमाश

यह भी पढ़ें - पीलीभीत में विवाहिता का फंदे पर लटका मिला शव, पोस्टमार्टम के बाद सच्चाई आएगी बाहर; आए दिन परिवार में होता था कलह