Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी के रायबरेली में सर्राफा व्यवसायी को गोली मार 10 लाख के आभूषणों की लूट, बदमाशों की तलाश में जुटी पुल‍िस

यूपी के रायबरेली में सोमवार की सुबह-सुबह बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। बदमाशों ने आभूषण व्यवसायी को गोली मारकर लगभग 10 लाख रुपए कीमत के सोने-चांदी के आभूषणों से भरा बैग लूट ल‍िया और फरार हो गए। पुल‍िस का कहना है क‍ि बदमाशों की तलाश की जा रही है। घटना के बाद व्यापारियों में जबरदस्‍त आक्रोश है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 02 Sep 2024 10:41 AM (IST)
Hero Image
अस्‍पताल लाए गए व्‍यवसायी के चेहरे से गोली न‍िकालते डॉक्‍टर।

संवाद सूत्र, लालगंज (रायबरेली)। यूपी के रायबरेली में बदमाशों ने आभूषण व्यवसायी हर‍िओम को गोली मारकर लगभग 10 लाख रुपए कीमत के सोने-चांदी के आभूषणों से भरा बैग लूट ल‍िया और फरार हो गए। हरि ओम ने किसी प्रकार मामले की जानकारी अपने भाई शिवम सोनी को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस की मदद से हरिओम को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज पहुंचाया, जहां डॉक्‍टर गौरव पांडेय ने हरिओम के चेहरे में धंसी गोली निकाली। पुल‍िस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। आभूषण व्यवसायी के साथ हुई लूट की घटना से व्यापारियों में आक्रोश है।

पूरे गुर्दी मजरे कोरिहरा गांव निवासी हरिओम सोनी पुत्र मंसाराम सोनी की अम्बारा पश्चिम गांव में बालाजी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। वह सोमवार की सुबह लगभग 9:30 बजे बाइक से अपनी दुकान जा रहा था। गणेशन मंदिर के सामने जैसे ही वह पहुंचे, बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्‍हें गोली मार दी। गोली हरिओम के बाई आंख के नीचे जाकर धंस गई। मौके से बदमाश हरिओम सोनी से आभूषणों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए।

डॉक्‍टर ने न‍िकाली गोली 

हरिओम ने किसी प्रकार मामले की जानकारी अपने भाई शिवम सोनी को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस की मदद से हरिओम को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज पहुंचाया, जहां चिकित्सक गौरव पांडेय ने हरिओम के चेहरे में धंसी गोली निकाली।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुल‍िस, व्‍यापार‍ियों में आक्रोश  

बताया गया है क‍ि गोली पिस्टल से चली है और 32 बोर की है। शिवम सोनी का कहना है कि उसके भाई के पास लगभग 10 लाख रुपए कीमत के सोने चांदी के आभूषण थे। जानकारी मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। आभूषण व्यवसायी के साथ हुई लूट की घटना से व्यापारियों में आक्रोश है।