Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sawan 2023: रूट डायवर्जन से पटवाई रोड पर लगा जाम, सावन के मद्देनजर हाईवे पर भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक

Sawan 2023 सावन माह के चौथे सोमवार के लिए 28 जुलाई की रात हाईवे पर भारी वाहनों का आवागमन रोक दिया गया। इन वाहनों को पटवाई-शाहबाद होकर भेजा जा रहा है। इसके चलते शनिवार सुबह पटवाई रोड पर जाम की स्थिति बन गई। भारी वाहनों की संख्या अधिक होने से उनकी गति धीमी हो गई। पुलिस प्रशासन ने सावन माह में हाईवे पर रूट डायवर्जन की व्यवस्था की है।

By Mohd MuslemeenEdited By: riya.pandeyUpdated: Sat, 29 Jul 2023 01:50 PM (IST)
Hero Image
रूट डायवर्जन से पटवाई रोड पर लगा जाम

जागरण टीम, रामपुर: सावन माह के चौथे सोमवार के लिए 28 जुलाई की रात हाईवे पर भारी वाहनों का आवागमन रोक दिया गया। इन वाहनों को पटवाई-शाहबाद होकर भेजा जा रहा है। इसके चलते शनिवार सुबह पटवाई रोड पर जाम की स्थिति बन गई। भारी वाहनों की संख्या अधिक होने से उनकी गति धीमी हो गई।

पुलिस प्रशासन ने सावन माह में हाईवे पर रूट डायवर्जन की व्यवस्था की है। प्रत्येक बीचे शुक्रवार रात आठ बजे से सोमवार रात आठ बजे तक हाईवे पर भारी वाहनों को रोकने के आदेश हैं। इन वाहनों को रूट डायवर्ट करके भेजा जा रहा है।

हाईवे पर भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक

31 जुलाई को सावन माह का चौथा सोमवार है। इसके लिए शुक्रवार रात आठ बजे से हाईवे पर भारी वाहनों की आवाजाही रोक दी गई। केवल रोडवेज बसों का संचालन हाईवे पर किया जा रहा है। ट्रक, डीसीएम आदि व्यवसायिक वाहन रात से ही पटवाई होकर भेजने शुरू कर दिए गए।

रंजिश के चलते युवक को बदमाशों में मारी गोली, हालत गंभीर; दो गिरफ्तार

इसके चलते शनिवार सुबह तक पटवाई रोड पर भारी वाहनों की संख्या बढ़ गई। जाम लग गया, जिसके कारण वाहन रेंग-रेंगकर गुजरे।

कांवड़ियों की सुरक्षा का रखा जा रहा ध्यान

यातायात प्रभारी अवधेश शर्मा ने बताया कि हाईवे पर कांवड़ियों की सुरक्षा का ध्यान रखा जा रहा है। हाईवे पर एक लेन कांवड़ियों के लिए खाली कर दी गई है। दूसरी लेन से हल्के वाहनों और रोडवेज बसों काे भेजा जा रहा है।