Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saharanpur News: लोन का झांसा देकर महिलाओं को ठगा, मोबाइल पर भेजने लगा पोर्न वीडियो; थाने में जूते-चप्पलों से पीटा

Saharanpur News आरोपित के साथ डूडा विभाग से सेवानिवृत्त एक महिला भी मुद्रा लोन कराने का काम करती थी। सेवानिवृत्त महिला ने इलाके की अन्य महिलाओं को लोन दिलाने के लिए आरोपित से मुलाकात कराई। रोजगार करने के लिए महिलाएं मुद्रा लोन के लालच में फंस गईं। जब पोल खुली तो महिलाओं ने सेवानिवृत्त महिला कर्मी के खिलाफ भी कार्रवाई करने की मांग उठाई।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Thu, 29 Aug 2024 11:50 AM (IST)
Hero Image
Saharanpur News: ठगी कर भेजने लगा पोर्न वीडियो थाने में महिलाओं ने जमकर पीटा (सांकेतिक तस्वीर)।

जागरण संवाददाता, सहारनपुर। Saharanpur News: एक व्यक्ति ने मुद्रा लोन दिलाने का झांसा देकर शहर की 90 महिलाओं से 20 से 30 हजार रुपये ठग लिए। महिलाओं का आरोप है कि आरोपित फोन पर अश्लील मैसेज व पोर्न वीडियो भेजने लगा। शिकायत पर पुलिस आरोपित को थाने ले आई, जहां महिलाओं ने उसकी जूतों-चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी।

सदर बाजार के सिद्धार्थनगर क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने घर में ही दफ्तर बना रखा है। उसने मुद्रा लोन दिलाने के नाम पर महिलाओं से मिलना-जुलना शुरू किया। आरोपित कहता था कि वह उनको बैंक से पांच से 10 लाख रुपये तक का मुद्रा लोन दिला देगा। इसके बदले 10 प्रतिशत कमीशन देना पड़ेगा। आरोपित ने महिलाओं से लाखों रुपये ठग लिए। आठ महीने में भी जब लोन नहीं हुआ तो महिलाओं ने रुपये वापस मांगे।

महिलाओं को भेजने लगा अश्लील वीडियो

आरोपित महिलाओं को झांसा देता रहा। इसी बीच आरोपित कई महिलाओं को मोबाइल पर अश्लील मैसेज और पोर्न वीडियो भेजने लगा। महिलाओं ने किसी को कुछ नहीं बताया। जब आरोपित की हरकतें बढ़ने लगीं तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस बुधवार को आरोपित को थाने ले आई। वहां पहुंचीं महिलाओं ने पुलिस के सामने ही आरोपित को पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने मशक्कत के बाद उन्हें शांत कराया। थाना प्रभारी सूबे सिंह का कहना है कि महिलाओं की तहरीर पर आरोपित को थाने लाया गया था।

ये भी पढ़ेंः UPPCL: फिरोजाबाद में टीम ने मारा छापा तो पकड़ी चोरी, दीवार के पीछे बिजली से चार्ज हो रहे थे 15 ई-रिक्शा

ये भी पढ़ेंः खेतों में धूप से बिजली पैदा कर किसान होंगे मालामाल; प्रधानमंत्री कुसुम सी योजना से जुड़ेंगे बिजनौर के अन्नदाता

दोनों पक्षों को बातचीत के लिए थाने बुलाया गया था। वहां महिलाओं ने अरोपित की पिटाई कर दी। महिलाओं ने तहरीर दी है। फिलहाल आरोपित को थाने से छोड़ दिया है। यदि पोर्न वीडियो का मामला सही पाया गया तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। अभिमन्यु मांगलिक, एसपी सिटी