Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नप गए साहब! सरकारी आवास में मसाज करा रहे थे सचिव, VIDEO वायरल हुआ तो हो गए Suspend

संतकबीरनगर में एक सचिव को सस्पेंड कर दिया गया। दरअसल साहब सरकारी आवास में मसाज कराते हुए पकड़े गए। इस कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो गया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद डीपीआरओ ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सचिव को सस्पेंड कर दिया है। इस घटना से सरकारी कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Sat, 21 Sep 2024 09:37 PM (IST)
Hero Image
सरकारी आवास में मसाज करवाते पंचायत सचिव

जागरण संवाददाता, संतकबीर नगर। डीपीआरओ राजेश सिंह ने सेमरियावां ब्लाक में तैनात पंचायत सचिव अब्दुल लतीफ को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इंटरनेट मीडिया में वायरल वीडियो में सचिव ब्लॉक परिसर स्थित एक आवास में मसाज करवाते हुए दिख रहा है। हालांकि दैनिक जागरण इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

इंटरनेट मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सेमरियावां ब्लाक परिसर स्थित एक सरकारी आवास में एक नाई दाढ़ी बनाने के लिए आया है। दाढ़ी बनाने के बाद वह पैसा मांगता है।

मसाज का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल

इस पर पंचायत सचिव अब्दुल लतीफ उसे मसाज करने के लिए कहते हैं। उन्हें मसाज करने के दौरान किसी ने उनका वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

डीपीआरओ ने कहा कि उन्होंने इंटरनेट मीडिया में वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए यह कार्रवाई की है। सरकारी कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

यह भी पढ़ें- PHOTOS: आधा किलोमीटर तक सुनाई दी आवाज, 30 फीट तक उछला गंगा का पानी… गेस्ट हाउस की दीवार गिरने से घाट पर अफरातफरी