Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: संतकबीरनगर में सपा की महिला नेत्री के साथ छेड़खानी, चरित्र हनन का लगाया आरोप; केस दर्ज

संतकबीरनगर जिले में सपा की महिला नेत्री के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। आरोप है कि पार्टी के ही एक नेता ने उनके साथ छेड़खानी की और इंटरनेट मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की। पीड़िता ने मेंहदावल थाने में मुकदमा दर्ज कराया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना को लेकर लोगों में चर्चा हो रही है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 30 Aug 2024 01:21 PM (IST)
Hero Image
सपा नेत्री के आरोप के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। जागरण

 जागरण संवाददाता, संतकबीर नगर। समाजवादी पार्टी (सपा) की एक महिला नेत्री के साथ पार्टी के ही एक कथित नेता के द्वारा छेड़खानी की घटना को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है। आरोपित के द्वारा इंटरनेट मीडिया पर अभद्र एवं अमर्यादित टिप्पणी करने के बाद महिला नेत्री काफी आहत हुईं।

उन्होंने मेंहदावल थाने में आरोपित के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। पीड़िता सपा की महिला विंग की राष्ट्रीय पदाधिकारी बताई जाती हैं।

मेंहदावल पुलिस को दिए तहरीर में सपा नेत्री ने उल्लेख किया है कि वह 22 अगस्त को मेंहदावल के नई बाजार स्थित शनिचरा बाबा धाम में पार्टी कार्यक्रम में आई थी। कार्यक्रम से लौट रही थी कि आरोपित दानिश अंसारी निवासी मोहल्ला मोतीनगर थाना खलीलाबाद ने उनके साथ छेड़खानी की। विरोध करने पर धमकी दिया।

इसे भी पढ़ें-मां की जिद के आगे झुकी पुलिस, आठ महीने बाद खुला बेटे की हत्‍या का राज

इसके बाद आरोपित ने इंटरनेट मीडिया पर मेरे और मेरे परिवार के चरित्र के खिलाफ अभद्र एवं आमर्यादित टिप्पणी कु। जिससे मेरा सामाजिक नुकसान हो रहा है। आरोपित से मुझे जान माल का खतरा भी है। इस मामले में मेंहदावल पुलिस ने आरोपित दानिश अंसारी के खिलाफ छेड़खानी, आइटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

इसे भी पढ़ें- बिजनौर में तीन लोगों की जान लेने वाला गुलदार भी आएगा गोरखपुर Zoo

सपा नेत्री पर सपा कार्यकर्ता के द्वारा ही छेड़खानी किए जाने की घटना को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। इस संबंध में मेहदावल के प्रभारी निरीक्षक रामकृपाल सिंह ने कहा कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित पर छेड़खानी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।