Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahjahanpur: बंदरों के हमले से दूसरी मंजिल से गिरकर कोटेदार के भाई की मौत, प्रशासन की लापरवाही आई सामने

शाहजहांपुर में हिंसक हो रहे बंदरों ने बुधवार शाम को कोटेदार के भाई की जान ले ली। मकान की दूसरी मंजिल पर बंदरों के हमले से वह जान बचाकर भागे तो मकान की दूसरी मंजिल से नीचे गिर गए। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। धर्मपुर गांव निवासी कोटेदार आदित्य दीक्षित के भाई सोनू दीक्षित खेती करते थे।

By Ajay YadavEdited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Thu, 05 Oct 2023 02:18 PM (IST)
Hero Image
शाहजहांपुर में हिंसक हो रहे बंदर पहले भी कई लोगों पर हमलावर हो चुके हैं।

संवाद सहयोगी, कलान (शाहजहांपुर)। हिंसक हो रहे बंदरों ने बुधवार शाम को कोटेदार के भाई की जान ले ली। मकान की दूसरी मंजिल पर बंदरों के हमले से वह जान बचाकर भागे तो मकान की दूसरी मंजिल से नीचे गिर गए। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। धर्मपुर गांव निवासी कोटेदार आदित्य दीक्षित के भाई सोनू दीक्षित खेती करते थे।

बुधवार शाम को वह मकान की दूसरी मंजिल पर टहलने गए थे। जहां पहले से बैठे बंदरों ने उन पर हमला कर दिया। उनसे बचने के लिए सोनू जब भागे तो छत से नीचे गिर गए। स्वजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए जहां उनकी मृत्यु हो गई। 21 सितंबर को कलान के लक्षमणपुर गांव निवासी सुभाष की पत्नी सोनी छत पर चाय बना रहीं थीं।

बंदरों के झुंड ने उन पर हमला कर दिया था जिससे वह छत से नीचे गिरकर घायल हो गईं थीं। हिंसक हो रहे बंदर पहले भी कई लोगों पर हमलावर हो चुके हैं, लेकिन प्रशासन की ओर से इन्हें पकड़वाने के लिए कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।