Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sidharthnagar Accident: तेज रफ्तार कार मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलटी, एक युवक की मौत; तीन घायल

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र में एक दुखद सड़क हादसा हुआ है जहां कार पलटने से एक युवक की मृत्यु हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। मृतक का नाम आकाश कसौधन है जो 22 साल का था और शोहरतगढ़ नगर पंचायत का निवासी था। घायलों में मनीष तिवारी शिवम श्रीवास्तव और सुजीत तिवारी शामिल हैं जिन्हें जिला मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भेजा गया है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Sun, 01 Sep 2024 12:42 PM (IST)
Hero Image
सड़क हादसे में मृतक आकाश कसौधन की फाइल फोटो। जागरण

 जागरण संवाददाता, शोहरतगढ़। शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के गोल्हौरा नेशनल हाईवे पर बने टोल प्लाजा व झरुआ मोड़ के बीच में कार पलटने से एक युवक की मृत्यु हो गई है। कार में सवार अन्य तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

मृतक का नाम आकाश कसौधन पुत्र भगवती है। उसकी उम्र 22 वर्ष थी। वह शोहरतगढ़ नगर पंचायत का निवासी है। घायलों का नाम 19 वर्षीय मनीष तिवारी पुत्र अमर नाथ, 21 वर्षीय शिवम श्रीवास्तव पुत्र संजय श्रीवास्तव व 30 वर्षीय सुजीत तिवारी पुत्र राजू तिवारी है। सभी शोहरतगढ़ के रहने वाले हैं। उपचार के लिए जिला मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

चारों युवक सुबह पांच बजे एक कार में सवार होकर घूमने निकले थे। कार बानगंगा पुल को पार कर जैसे ही झरुआ मोड़ के पास पहुंची, अनियंत्रित होकर टोल प्लाजा बोर्ड के पाए से टकरा गई। इसके बाद कार और अनियंत्रित होकर हाईवे पर बनी एक पुलिया के रेलिंग में जा भिड़ी और सड़क के नीचे जा गिरी।

इसे भी पढ़ें-सेवानिवृत्त डीआईजी के घर से पर्शियन बिल्ली चोरी, CCTV से खुला चोरों का राज

आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी देकर घायलों को कार से बाहर निकालने लगे। आकाश की मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी। पुलिस ने तीनों घायलों को माधव प्रसाद मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घायलों का उपचार चल रहा है।

इसे भी पढ़ें- घर में खेलते समय बालक की सर्पदंश से गई जान, युवक ने डिब्बे में बंद किया सांप