Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी, गिरफ्तार; तमंचा, कारतूस और मोबाइल बरामद

एसओजी व लहरपुर की संयुक्त पुलिस टीम की शनिवार को बाइक सवार 25-25 हजार के इनामी दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली से दोनों घायल हो गए। पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास तमंचा कारतूस मोबाइल और बाइक बरामद की गई है। बदमाश जिले के साथ ही बाराबंकी और प्रतापगढ़ में सक्रिय थे। बदमाशों से प्रतापगढ़ पुलिस भी पूछताछ करेगी।

By Durgesh DwivediEdited By: Shivam YadavUpdated: Sun, 17 Dec 2023 01:07 AM (IST)
Hero Image
लहरपुर में घटना स्थल पर जांच करते पुलिस अधिकारी : जागरण

संवाद सूत्र, सीतापुर। एसओजी व लहरपुर की संयुक्त पुलिस टीम की शनिवार को बाइक सवार 25-25 हजार के इनामी दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली से दोनों घायल हो गए। पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास तमंचा, कारतूस, मोबाइल और बाइक बरामद की गई है।

पुलिस टीम भदफर रोड पर शारदा नहर पुल के पास नाकेबंदी करके खड़ी थी। इस दौरान बाइक सवार दो व्यक्ति वहां से गुजरे। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया। बाइक सवार पुलिस पर फायरिंग करके भागने लगे। 

पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी। उनकी पहचान सकरन के जालिमपुर के हारुन और रेउसा के गौराखर सुपाली के मोहम्मद जलील उर्फ जल्ला के रूप में हुई। 

आरोपियों पर जिले के विभिन्न थानों के साथ ही गैर जनपद में भी मुकदमा लिखे हैं। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र ने बताया कि बदमाश जिले के साथ ही बाराबंकी और प्रतापगढ़ में सक्रिय थे। बदमाशों से प्रतापगढ़ पुलिस भी पूछताछ करेगी।