Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महिला को पेड़ से बांधकर पीटा, तीन साल की बच्ची को उठा कर फेंका; VIDEO वायरल होने के बाद एक्शन में पुलिस

वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग महिला की पिटाई कर रहे हैं। आरोप है कि महोली के सरोसा के रामचरन पत्नी अन्नपूर्णा एवं पुत्र सुमित व प्रवीण और एक अन्य साथी बुधवार दोपहर करीब साढ़े बजे दिनेश मिश्र के घर आए। इसके बाद दिनेश की पत्नी ज्योति मिश्रा को पेड़ से बांधकर पिटाई कर दी। तीन वर्ष की बच्ची को भी उठाकर फेंक दिया।

By nirmal pandeyEdited By: Nitesh SrivastavaUpdated: Thu, 26 Oct 2023 07:13 PM (IST)
Hero Image
रामकोट के हबीबपुर में महिला की पिटाई का वीडियो : स्क्रीन शाट

संवाद सूत्र, रामकोट (सीतापुर)। एक महिला को पेड़ से बांधकर पीटने का वीडियो वायल हो रहा है। वीडियो रामकोट इलाके के मुहल्ला हबीबपुर का बताया जा रहा है। पुलिस ने मुकदमा लिखकर एक आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग महिला की पिटाई कर रहे हैं। आरोप है कि महोली के सरोसा के रामचरन पत्नी अन्नपूर्णा एवं पुत्र सुमित व प्रवीण और एक अन्य साथी बुधवार दोपहर करीब साढ़े बजे दिनेश मिश्र के घर आए।

इसके बाद दिनेश की पत्नी ज्योति मिश्रा को पेड़ से बांधकर पिटाई कर दी। तीन वर्ष की बच्ची को भी उठाकर फेंक दिया। पड़ोसियों ने महिला की पिटाई का वीडियो बना लिया और प्रसारित कर दिया।

यह भी पढ़ें: मंत्री के बेटे, गनर और ड्राइवर ने महिला को पीटा, वीडियो वायरल; मंत्री बोले उनका ड्राइवर महिला का भाई..

दिनेश मिश्रा का आरोप है कि उन्होंने हबीबपुर अहाता कप्तान में वर्ष 1995 में जमीन खरीदी थी, जिस पर आरोपित कब्जा करना चाहते थे। वर्ष 2016 से दोनों पक्षों के बीच दीवानी न्यायालय में मामला विचाराधीन है।

यह भी पढ़ें: जालौन में मिशन शक्ति कार्यक्रम में भ‍िड़ी भाजपा की मह‍िला कार्यकर्ता, एक दूसरे के बाल नोचे, जमकर मारपीट

नवीन चौक चौकी प्रभारी महेश प्रताप गंगवार ने बताया है कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर आरोपित सुमित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।