Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: सोनभद्र में रुपये के लालच में बेटा बना हैवान, हथौड़े से कूचकर मां को उतारा मौत के घाट

उत्‍तर-प्रदेश के सोनभद्र जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां रुपये के लालच में एक बेटा हैवान बन गया। उसने अपनी मां को ही हथौड़े से मारकर मौत के घाट उतार दिया। इतने पर भी वह नहीं रुका। उसने अपनी मां के शव को कमरे में बंद कर आग लगा दी। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Sat, 17 Aug 2024 01:26 PM (IST)
Hero Image
आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जागरण

 जागरण संवाददाता, सोनभद्र। बभनीथाना क्षेत्र के बचरा गांव के सेमरिया टोला में पुत्र ने पैसे की लालच में हथौड़े से प्रहार कर अपनी ही मां की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को एक कमरे में बंद कर आग लगा दी। आग देख पड़ोसी जुट गए और उसे बुझाया। आरोपित किशुन बिहारी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बचरा गांव निवासी कमलेश देवी इकलौते पुत्र किशुन बिहारी के साथ रहती थीं। मृतका के देवर हुकुम चंद्र ने बताया कि मृतक के पति सत्य नारायण की मौत आठ वर्ष पूर्व वज्रपात की चपेट में आने से हुई थी। इसमें नौ लाख रुपये मृतका को मिले थे।

इसे भी पढ़ें-हादसा या साजिश? कानपुर में आधी रात हुई घटना की PHOTOS; अचानक मच गई थी चीख-पुकार

इसकी आधी धनराशि मां ने बेटे को दे दी थी, लेकिन वह बाकी रकम भी चाहता था, जिसे लेकर आए दिन विवाद करता। शुक्रवार की रात विवाद इतना बढ़ गया कि किशुन बिहारी ने हथौड़े से ताबड़तोड़ प्रहार कर मां कमलेश देवी की हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें- यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा देने वाले अभ्यर्थियों को CM योगी की सौगात, घर से केंद्र तक मिलेगी फ्री रोडवेज यात्रा