Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dehradun: प्रेमनगर पुलिस ने चलाया सत्यापन अभियान, 10 मकान मालिकों का चालान कर लगाया एक लाख रुपये का जुर्माना

देहरादून प्रेमनगर क्षेत्र में बाहरी राज्यों के व्यक्तियों की ओर से लगातार की जा रही मारपीट की घटनाओं को देखते हुए प्रेमनगर थाना पुलिस की ओर से शनिवार देर रात क्षेत्र में सत्यापन अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान 450 घरों का सत्यापन किया गया जहां 10 मकान मालिक ऐसे पाए गए जिन्होंने किराएदारों का सत्यापन नहीं कराया हुआ था। ऐसे मकान मालिकों पर एक लाख रुपये जुर्माना लगाया गया।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Sun, 06 Aug 2023 10:09 AM (IST)
Hero Image
प्रेमनगर पुलिस ने सत्यापन अभियान के दौरान 10 मकान मालिकों का चालान कर लगाया एक लाख रुपये जुर्माना

जागरण टीम, देहरादून: प्रेमनगर क्षेत्र में बाहरी राज्यों के व्यक्तियों की ओर से लगातार की जा रही मारपीट की घटनाओं को देखते हुए प्रेमनगर थाना पुलिस की ओर से शनिवार देर रात क्षेत्र में सत्यापन अभियान चलाया गया।

अभियान के दौरान 450 घरों का सत्यापन किया गया, जहां 10 मकान मालिक ऐसे पाए गए जिन्होंने किराएदारों का सत्यापन नहीं कराया हुआ था। ऐसे मकान मालिकों पर एक लाख रुपये जुर्माना लगाया गया।

तीन आरोपित गिरफ्तार

बीते 31 जुलाई की रात को कुछ दबंगों ने पेट्रोल पंप के सेल्समैन को सीएनजी भरवाने को लेकर बुरी तरह से पीट दिया था। इस मामले में पुलिस ने अब तक तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि इनमें अधिकतर आरोपित बिना सत्यापन के रह रहे थे। फरार हुए आरोपितों की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल रहा है क्योंकि पुलिस के पास उनका पता नहीं है।

पुलिस ने 450 परिवारों का किया सत्यापन

शनिवार देर रात थानाध्यक्ष पीडी भट्ट के नेतृत्व में चौकी इंचार्ज झाझरा दीपक मैठाणी , दारोगा संजय रावत सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने प्रेमनगर, सैनिक कालोनी, केहरी गांव आदि क्षेत्रों में निवास करने वाले बाहरी व्यक्तियों, किराएदारों, छात्रों सहित 450 परिवारों का सत्यापन किया। इस दौरान किरायदारों का सत्यापन न कराये जाने पर 10 मकान मालिकों का चालान किया।