Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Roorkee News: रुड़की बस अड्डे पर सुबह से यात्रियों की भीड़, कम पड़ गई बसें; दिल्ली जाने वालों को उठानी पड़ी परेशानी

Roorkee Bus Stop रुड़की बस अड्डे पर दिल्ली की बसें नहीं मिलने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा काटा। ढाई से तीन घंटे इंतजार के बाद भी दिल्ली की बस नहीं मिल सकी। वहीं अन्य डिपो की बसें पीछे से ही यात्रियों से भरी होने की वजह से बाईपास से निकल गई। जिसकी वजह से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Mon, 27 Nov 2023 04:54 PM (IST)
Hero Image
रुड़की बस अड्डे पर सुबह से यात्रियों की भीड़

संवाद सहयोगी, रुड़की। Roorkee Bus Stop: रुड़की बस अड्डे पर दिल्ली की बसें नहीं मिलने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा काटा। ढाई से तीन घंटे इंतजार के बाद भी दिल्ली की बस नहीं मिल सकी। वहीं अन्य डिपो की बसें पीछे से ही यात्रियों से भरी होने की वजह से बाईपास से निकल गई। जिसकी वजह से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

इस समय पंजाब जाने वाली कई ट्रेन रद्द है। इसके अलावा सोमवार को उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से परीक्षा आयोजित की गई थी। इस परीक्षा में बड़ी संख्या में युवा शामिल हुए थे। अधिकांश सोमवार की सुबह से ही दिल्ली व अन्य शहरों के लिए जाने के लिए रुड़की बस अड्डे पर पहुंच गए।

रुड़की बसे अड्डे पर भीड़

इसके अलावा वीकेंड समाप्त होने के साथ ही सोमवार को छुट्टियां भी समाप्त हो गई, जिस कारण सुबह से ही रुड़की बस अड्डे पर भीड़ जमा होना शुरू हो गई। यहां पर दिल्ली जाने वाली बसें ही यात्रियों को नहीं मिल पाई, जिसकी वजह से उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।

पूछताछ काउंटर पर भी यात्री बस की जानकारी लेने के लिए पहुंचे लेकिन यहां से भी उनको कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिल सका। जानकारी करने पर पता चला कि हरिद्वार एवं देहरादून से दिल्ली जाने वाली बसें पीछे से ही यात्रियों से भरी हुई है। रुड़की आने के बजाए यह बसें सीधे बाईपास से दिल्ली जा रही है। यात्री दाे से ढार्द घंटे तक बसों का ही इंतजार करते रहे।

यात्रियों को परेशानी का करना पड़ा सामना

स्थिति यह रही कि रुड़की डिपो से कुछ बसों को भेजा गया लेकिन बसों में चढ़ने को लेकर मारामारी मची रही। 53 सीटर बसों में 70 से 75 तक सवारियां भरी हुई थी। वहीं रुड़की डिपो के वरिष्ठ केंद्र प्रभारी विशाल चंद्रा ने बताया कि सोमवार को भीड़ अधिक होने की वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा है। शाम तक भीड़ कम हो गई थी। 

यह भी पढ़ें - Haridwar: कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान कर लौट रहे एक परिवार के तीन लोगों की मौत, एक घायल; हाईवे पर पुलिया से टकराई थी कार

यह भी पढ़ें - Roorkee: खानपुर विधायक के निमंत्रण पर तीन दिसंबर को हरिद्वार आएंगे मोहम्मद शमी, लोगों से साझा करेंगे वर्ल्ड कप के अनुभव