Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Roorkee: खानपुर विधायक के निमंत्रण पर तीन दिसंबर को हरिद्वार आएंगे मोहम्मद शमी, लोगों से साझा करेंगे वर्ल्ड कप के अनुभव

Mohammed Shami खानपुर विधायक उमेश कुमार के निमंत्रण पर तीन दिसंबर को भारतीय क्रिकेटर एवं वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले मोहम्मद शमी हरिद्वार में आएंगे और अपने अनुभव को आमजन से साझा करेंगे। यह जानकारी खानपुर विधायक उमेश कुमार ने सोमवार को रुड़की नगर निगम में सभागार में दी। क्रिकेट या कोई भी खेल हो हार-जीत उसका एक अंग है।

By Raman TyagiEdited By: riya.pandeyUpdated: Mon, 27 Nov 2023 04:27 PM (IST)
Hero Image
खानपुर विधायक के निमंत्रण पर तीन दिसंबर को हरिद्वार आएंगे मोहम्मद शमी

जागरण संवाददाता, रुड़की। Mohammed Shami: खानपुर विधायक उमेश कुमार के निमंत्रण पर तीन दिसंबर को भारतीय क्रिकेटर एवं वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले मोहम्मद शमी हरिद्वार में आएंगे और अपने अनुभव को आमजन से साझा करेंगे। यह जानकारी खानपुर विधायक उमेश कुमार ने सोमवार को रुड़की नगर निगम में सभागार में दी।

विधायक उमेश कुमार ने सोमवार को कहा कि क्रिकेट या कोई भी खेल हो, हार-जीत उसका एक अंग है। इस बार के वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के दौरान भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। इसमें भी मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का विशेष योगदान रहा है।

मोहम्मद शमी के खेल की पूरी दुनिया है कायल

विधायक ने कहा कि जब क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का पत्नी से विवाद हो गया, जिसके चलते पत्नी ने साथ छोड़ दिया। वह बेहद निराश हो चुके थे और क्रिकेट से भी दूरी बना ली थी, यहां तक की एक बड़े हादसे से भी वह गुजरे हैं लेकिन उन्होंने मोहम्मद शमी को हौसला दिया, उनको आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया, जिसका परिणाम रहा कि आज मोहम्मद शमी के खेल की पूरी दुनिया कायल है।

तीन दिसंबर को हरिद्वार में होने वाले कार्यक्रम में वह वर्ल्ड कप के अनुभव को साझा करेंगे। साथ ही युवाओं को भी प्रेरित करेंगे।

यह भी पढ़ें - Mohammed Shami: भतीजी को लेने नैनीताल के सेंट मैरी कॉलेज पहुंचे मोहम्मद शमी, क्रिकेटर को अचानक देख सब हो गए हैरान; खिंचवाई फोटो

  

यह भी पढ़ें - Mohammed Shami: नैनीताल में खाई में गिरी पर्यटक की कार, घायल की मदद को पहुंचे क्रिकेटर मोहम्मद शमी; खुद को बताया खुश किस्मत