Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Truck Accident: दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे खड़े वाहन से ट्रक की टक्कर; चालक की मौत

Roorkee Truck Accident सोमवार की सुबह करीब 430 बजे एक ट्रक दिल्ली से हरिद्वार की तरफ जा रहा था। जैसे ही यह ट्रक नारसन में एआरटीओ चेक पोस्ट के पास पहुंचा तो सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। किसी तरह से ट्रक में फंसे चालक के शव को बाहर निकाला जा सका।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Mon, 18 Sep 2023 09:39 AM (IST)
Hero Image
Truck Accident: दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर सड़क किनारे खड़े वाहन से ट्रक की टक्कर से चालक की मौत

जागरण संवाददाता, रुड़की। Roorkee Truck Accident: दिल्ली हरिद्वार हाईवे (Delhi-Haridwar Highway) पर नारसन में सड़क किनारे खड़े एक वाहन से एक ट्रक टकरा गया। हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। किसी तरह से ट्रक में फंसे चालक के शव को बाहर निकाला जा सका।

दिल्ली से हरिद्वार की तरफ जा रही थी ट्रक

पुलिस के मुताबिक, सोमवार की सुबह करीब 4:30 बजे एक ट्रक दिल्ली से हरिद्वार की तरफ जा रहा था। जैसे ही यह ट्रक नारसन में एआरटीओ चेक पोस्ट के पास पहुंचा तो सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की इसकी आवाज दूर तक सुनाई दी। आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए।

दमकल टीम ने ट्रक में फंसे चालक के शव को निकाला बाहर

लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। टक्कर के बाद ट्रक का केबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था, जिसमें चालक बुरी तरह से फंसा हुआ था। दमकल की टीम भी मौके पर पहुंच गई।  दमकल की टीम ने किसी तरह ट्रक में फंसे चालक के क्षत-विक्षत हो चुके शव को बाहर निकाला।

Dehradun: बिना सत्यापन के नौकर उपलब्ध करवाने वाली एजेंसी संचालक पर मुकदमा, आयकर अधिकारी के घर चोरी कर हुआ फरार

बाल-बाल बचा दूसरे ट्रक का चालक

पुलिस ने मृतक ट्रक चालक के शव की शिनाख्त आशुतोष प्रसाद शुक्ला निवासी कुररी, जिला रायबरेली, उत्तर प्रदेश के रूप में की, जबकि अगले ट्रक का चालक वाहन के पास ही खड़ा हुआ था। वह हादसे में बाल-बाल बच गया।

उत्तराखंड में आंशिक बादलों के बीच खिली रहेगी धूप, इन जिलों में तेज बौछारें पड़ने के आसार