Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

साहब! सिपाही कर देगा मेरे टुकड़े-टुकड़े... महिला ने कोतवाली पहुंचकर एक सिपाही पर परेशान करने के लगाया आरोप

साहब! सिपाही मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देगा। मुझे उससे छुटकारा दिलाओ। एक महिला ने कोतवाली पहुंचकर बाहरी जनपद में तैनात एक सिपाही पर घर में घुसकर परेशान करने के आरोप लगाये है। पुलिस ने सिपाही को बुलाकर कड़ी फटकार लगाई है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी एक महिला की मुलाकात काफी समय पहले रुड़की क्षेत्र निवासी पुलिस में तैनात एक सिपाही से हुई थी।

By Krishna kumar sharmaEdited By: riya.pandeyUpdated: Wed, 19 Jul 2023 06:24 PM (IST)
Hero Image
महिला ने कोतवाली पहुंचकर एक सिपाही पर परेशान करने के लगाया आरोप

जागरण संवाददाता, रुड़की: साहब! सिपाही मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देगा। मुझे उससे छुटकारा दिलाओ। एक महिला ने कोतवाली पहुंचकर बाहरी जनपद में तैनात एक सिपाही पर घर में घुसकर परेशान करने के आरोप लगाये है। पुलिस ने सिपाही को बुलाकर कड़ी फटकार लगाई है।

महिला ने कोतवाली ने की सिपाही की शिकायत

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी एक महिला की मुलाकात काफी समय पहले रुड़की क्षेत्र निवासी पुलिस में तैनात एक सिपाही से हुई थी। सिपाही इस समय पौड़ी जिले में तैनात है। दोनों आपस में फोन पर बाते करने लगे, जिससे उनके बीच नजदीकी बढ़ गई। इसी बीच इनके बीच प्रेम संबंध बन गये। कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर दोनों के बीच मनमुटाव हो गया। महिला ने सिपाही की शिकायत सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस से कर दी थी।

रिश्ता खत्म होने के बाद भी सिपाही ने नहीं छोड़ा पीछा

कोतवाली में उस दौरान पुलिस ने सिपाही और महिला से मामले की जानकारी ली थी। बाद में दोनों ने संबंध समाप्त करने का फैसला करते हुए सुलह कर ली थी। महिला ने आरोप लगाया कि रिश्ता समाप्त होने के बावजूद बुधवार को सिपाही जबरदस्ती उसके घर में दाखिल हो गया और उसे परेशान करने लगा। सिपाही फिर से रिश्ता रखने के लिए दबाव बनाने लगा। जब उसने विरोध किया तो धमकी देने लगा।

महिला की शिकायत पर पुलिस ने सिपाही को कोतवाली बुला दिया। पुलिस ने सिपाही को बुलाकर जमकर फटकार लगाई। उप निरीक्षक बारू सिंह चौहान ने बताया कि महिला को परेशान नहीं करने की हिदायत दी गई है।