Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tehri Garhwal News: धनोल्टी में तेज बारिश से एक घर की दीवार टूटी, मलबे में दबने से दो बच्चों की दर्दनाक मौत

नई टिहरी। पहाड़ में बारिश से आफत का दौर जारी है। धनोल्टी तहसील के ग्राम मरोड़ा में देर रात हुई तेज बारिश से एक घर की दीवार टूट गई। इस दौरान अंदर सो रहे दो बच्चों की मलबे में दबने से दर्दनाक मौत हो गई। बच्चों के माता-पिता दूसरे कमरे में सो रहे थे। हादसे के बाद से गांव में शोक की लहर है।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Sun, 06 Aug 2023 09:42 AM (IST)
Hero Image
धनोल्टी में मकान की दीवार गिरने से मलबे में दबकर दो बच्चों की दर्दनाक मौत

जागरण संवाददाता, नई टिहरी। पहाड़ में बारिश से आफत का दौर जारी है। धनोल्टी तहसील के ग्राम मरोड़ा में देर रात हुई तेज बारिश से एक घर की दीवार टूट गई। इस दौरान अंदर सो रहे दो बच्चों की मलबे में दबने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद से गांव में शोक की लहर है।

मलबे में दबने से दो बच्चों की मौत

सत्यों क्षेत्र के ग्राम मरोड़ा में प्रवीण दास के मकान के पीछे की दीवार ढह गई। जिससे घर के अंदर सो रहे प्रवीण दास के बच्चे 12 वर्षीय बेटी कुमारी स्नेहा व 10 वर्षीय रणवीर मलबे में दब गए। बच्चों के माता-पिता दूसरे कमरे में सो रहे थे। सूचना पर राजस्व उप निरीक्षक ल्वारखा, पुलिस चौकी सत्यो रात को मौके पर पहुंची और बच्चों को मलबे से निकाला।

दोनों बच्चों को 108 सेवा की मदद से पीएचसी सत्यो पहुंचाया गया, जिन्हें डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। चंबा थानाध्यक्ष एल एस बुटोला ने बताया कि बीती रात करीब 2 बजे के लगभग मरोड़ा क्षेत्र में जमकर बारिश हुई।