Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand: भारी बारिश के बीच अचानक सड़क पर आया मगरमच्‍छ, इधर-उधर भागने लगे लोग; मच गया हड़कंप

Uttarakhand News उत्तराखंड के रुद्रपुर में भारी बारिश के कारण नदी-नालों का जलस्तर बढ़ गया है। इस वजह से तीनपानी क्षेत्र में सड़क पर एक मगरमच्छ आ गया। लोगों ने मगरमच्छ का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। वन विभाग की टीम अब नदी और नाले पर नजर रखे हुए है।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sat, 14 Sep 2024 06:01 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand News: सड़क पर मगरमच्‍छ देख इधर-उधर भागने लगे लोग। वीडियो ग्रैब

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर। Uttarakhand News: लगातार हो रही बारिश से नदी नालों का जलस्तर बढ़ने से तीनपानी क्षेत्र में सड़क पर मगरमच्छ आ गया। इस पर लोग इधर-उधर भागने लगे वहीं कुछ लोगों ने उसकी वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया। साथ ही सूचना पुलिस और वन विभाग को दी गई। मौके पर जब तक टीम पहुंचती वह गायब हो चुका था।

नदी-नाले का जलस्तर बढ़ा

तराई में पिछले 60 घंटे से हो रही बारिश के कारण नदी, नाले का जलस्तर बढ़ चुका है। ऐसे में शुक्रवार रात ट्रांजिट कैंप के तीनपानी डैम क्षेत्र में सड़क पर बहते पानी में एक मगरमच्छ आ गया। सड़क पर मगरमच्छ देख वहां से गुजरने वाले लोग रूक गए और उसकी वीडियो बनाने लगे।

यह भी पढ़ें- दिल्‍ली की तरह उत्‍तराखंड में भी बना कचरे का पहाड़, 150 मीट्रिक टन कूड़ा रोजाना डंप; निस्तारण की व्यवस्था नहीं

पुलिस और वन विभाग को दी सूचना

कुछ देर बाद वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया। साथ ही मौके पर मगरमच्छ देखने वालों का तांता लग गया। बाद में किसी ने सूचना पुलिस और वन विभाग को दी। बाद में जब तक पुलिस और वन विभाग के कर्मचारी पहुंचते तब तक मगरमच्छ नदी नाले में जा चुका था।

इधर, वन विभाग के अधिकारियों के अनुसार शनिवार सुबह से वन विभाग की टीम मौके पर जाकर नदी और नाले पर मगरमच्छ पर नजर रखे हुए हैं।

यह भी पढ़ें- Haridwar: जिन बच्‍चों पर दया दिखाते हैं आप, वह ले रहे अपराध की ट्रेनिंग; मां-बाप को नहीं कोई परवाह