Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Snake In Train: ट्रेन में बर्थ के नीचे से निकला सांप, यात्रियों में मचा हड़कंप; Viral Video देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

Snake In Train Video मध्य प्रदेश के जबलपुर से मुंबई जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस 12187 में रविवार को अचानक से जहरीला सांप घुस आया। जैसे ही यात्रियों ने सांप को देखा पूरा कंपार्टमेंट में हड़कंप मच गया। लोग अपनी सीट छोड़ इधर-उधर भागने लगे। जिस समय यात्रियों की नजर सांप पर पड़ी उस समय ट्रेन कसारा रेलवे स्टेशन पर थी।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Mon, 23 Sep 2024 12:45 AM (IST)
Hero Image
Snake In Train Video: जबलपुर से मुंबई जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन में घुस आया सांप।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Snake in Train। मध्य प्रदेश के जबलपुर से मुंबई जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रियों के बीच अचानक सांप की एंट्री हो गई। जैसे ही यात्रियों ने सांप को देखा पूरा कंपार्टमेंट में हड़कंप मच गया। लोग अपनी सीट छोड़ इधर-उधर भागने लगे। किसी यात्री ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है।

ट्रेन कोच में घुसा पांच फीट लंबा सांप

जानकारी के मुताबिक, जिस समय यात्रियों की नजर सांप पर पड़ी उस समय ट्रेन कसारा रेलवे स्टेशन पर थी।   बता दें कि करीब 5 फीट लंबा सांप कोच नंबर G17 में साइड बर्थ से बाहर निकल आया। सांप कोच में सीट के नीचे छिपा हुआ था।

गनीमत रही कि कि इस घटना में कोई व्यक्ति घायल नहीं हुआ। सांप की जानकारी तुरंत ट्रेन स्टाफ को दी गई। इसके बाद ट्रेन स्टाफ ने तत्परता के साथ कार्रवाई की। यात्रियों को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया। भारतीय रेलवे ने इस घटना पर संज्ञान लिया और इस कोच को ट्रेन से अलग कर दिया।

— Rajendra B. Aklekar (@rajtoday) September 22, 2024

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वायरल वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट्स भी किए। एक यूजर ने लिखा, "सांप भी नागपुर जाना चाहता होगा।" वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, "इसकी टिकट कहां है।" वहीं, तीसरे यूजर ने लिखा, "ये किसकी साजिश है अब।"

यह भी पढ़ें: Viral Video: बैग में लाते हथियार, शिक्षकों के सामने बड़े चाकू लेकर लहराते हुए बनाते रील; गैंगस्टर से हैं प्रभावित