Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bengal Chunav: तृणमूल का घोषणापत्र आज भी नहीं होगा जारी, जल्द नई तारीख का होगा ऐलान, व्‍हीलचेयर पर रोड शो करेंगी 'दीदी'!

तृणमूल का चुनावी घोषणापत्र जारी होना था लेकिन खबर है घोषणापत्र आज भी जारी नहीं होगा। इसे फिर से टाल दिया गया है। अभी इसकी अगली तारीख की घोषणा नहीं की गई। टीएमसी की ओर से कहा गया है कि इसके लिए नई तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी।

By Priti JhaEdited By: Updated: Sun, 14 Mar 2021 10:17 AM (IST)
Hero Image
व्‍हीलचेयर पर रोड शो करेंगी ममता बनर्जी

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चोट लगने की घटना के बाद से पार्टी के कई कार्यक्रम स्थगित होते आ रहे हैं। इस बीच तृणमूल का चुनावी घोषणापत्र रविवार को जारी होना था, लेकिन अब खबर है घोषणापत्र आज भी जारी नहीं होगा। इसे फिर से टाल दिया गया है। हालांकि अभी इसकी अगली तारीख की घोषणा नहीं की गई है। टीएमसी की ओर से कहा गया है कि इसके लिए नई तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी।

बता दें कि तृणमूल का घोषणापत्र 11 मार्च को महाशिवरात्रि के दिन ही जारी होना था, लेकिन ममता बनर्जी के चोटिल हो जाने की वजह से इसे टाल दिया गया था। फिर घोषणापत्र की नई तारीख नंदीग्राम दिवस के दिन 14 मार्च रखी गई। लेकिन आखिरकार इसे भी टाल दिया गया। इस बीच बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी आज (रविवार, 14 मार्च) को व्‍हीलचेयर पर रोडशो करेंगी।

अगर ऐसा होता है तो यह उनके घायल होने के बाद उनका पहला ऐसा कार्यक्रम होगा। टीएमसी सूत्रों के अनुसार, ममता बनर्जी दोपहर में कोलकाता में गांधी मूर्ति से हाजरा के बीच व्‍हीलचेयर पर रोड शो करेंगी और इसके बाद वह हाजरा में एक जनसभा को संबोधित करेंगी।

नंदीग्राम में घायल हो गईं थी ममता

बता दें कि ममता बनर्जी नंदीग्राम में एक रैली के दौरान घायल हो गई थीं। ममता के पैर में चोट आई थी और प्लास्टर भी चढ़ा हुआ नजर आया था। अब ममता को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। छुट्टी मिलने के बाद ममता एकबार फिर से चुनावी मैदान में दिखेंगी।