Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

West Bengal: जादवपुर यूनिवर्सिटी में हादसा! हॉस्टल की बालकोनी से गिरकर छात्र की मौत

कोलकाता में स्थित जादवपुर यूनिवर्सिटी में एक छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि छात्र हॉस्टल की दूसरी मंजिल से गिर गया था। छात्र को गंभीर हालत में इलाज के लिए केपीसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

By AgencyEdited By: Manish NegiUpdated: Thu, 10 Aug 2023 01:13 PM (IST)
Hero Image
जादवपुर यूनिवर्सिटी में हॉस्टल की बालकोनी से गिरकर छात्र की मौत

कोलकाता, एजेंसी। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में स्थित जादवपुर यूनिवर्सिटी में बड़ी घटना घटी है। यूनिवर्सिटी के हॉस्टल की बालकोनी की दूसरी मंजिल से गिरकर एक छात्र की मौत हो गई है। पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है।

हॉस्टल की इमारत से गिरा छात्र!

मृतक छात्र की पहचान कर ली गई है। पुलिस ने बताया कि 18 वर्षीय छात्र जादवपुर यूनिवर्सिटी का प्रथम वर्ष का छात्र था। मृतक लड़का बंगाली (ऑनर्स) का स्नातक छात्र था। पुलिस ने बताया कि बुधवार रात करीब 11.45 बजे वह कथित तौर पर A2 हॉस्टल की इमारत से गिर गया।

केपीसी मेडिकल कॉलेज में तोड़ा दम

पुलिस ने आगे बताया कि छात्र को गंभीर चोटें आई थीं। इलाज के लिए उसे केपीसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, लेकिन अगली सुबह करीब 4.30 बजे उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार, छात्र कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है।

नादिया जिले का रहने वाला था छात्र

पुलिस ने ये भी बताया कि मृतक छात्र नादिया जिले के हंसखाली के बगुला का रहने वाला था। पुलिस ने कहा, प्रथम वर्ष की कक्षाएं कुछ दिन पहले शुरू हुई थी।