Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RG Kar Case: आरजी कर केस में ममता के विधायक पर गाज, कई ठिकानों पर ईडी की छापामारी

RG Kar Case आरजी कर अस्पताल के वित्तीय भ्रष्टाचार मामले की जांच में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) एक्शन मोड में है। ईडी के अधिकारियों की टीम ने मंगलवार सुबह से राज्य में 6 जगहों पर छापेमारी कर रही है। ईडी नए सबूत जुटाने के लिए तृणमूल डॉक्टर नेता सुदीप्त राय के नर्सिंग होम समेत घर व अन्य ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Updated: Tue, 17 Sep 2024 09:53 AM (IST)
Hero Image
RG Kar Case टीएमसी विधायक के घर पर छापा।

जेएनएन, कोलकाता। RG Kar Case आरजी कर मेडिकल कालेज अस्पताल के वित्तीय भ्रष्टाचार मामले की जांच में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) सक्रिय है। ईडी के अधिकारियों की टीम ने मंगलवार सुबह से राज्य में 6 जगहों पर छापेमारी कर रही है।

सुदीप्त रॉय के नर्सिंग होम समेत कई ठिकानों पर छापा

केंद्रीय जांच टीम उत्तरी कोलकाता में तृणमूल डॉक्टर नेता सुदीप्त रॉय के नर्सिंग होम समेत घर व अन्य ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। सुदीप्त श्रीरामपुर से तृणमूल के विधायक हैं।  इसके अलावा वह आरजी कर के रोगी कल्याण समिति के अध्यक्ष भी थे। 

सुदीप्त पर वित्तीय भ्रष्टाचार की शिकायत 

इससे पहले गुरुवार को सीबीआई की जांच टीम ने सिंथी मोड़ के पास बीटी रोड किनारे सुदीप्त के घर पर छापेमारी की थी। यह तृणमूल के डाक्टर नेता भी उस सूची में शामिल हैं जिनके खिलाफ आरजी कर के पूर्व अतिरिक्त अधीक्षक अख्तर अली ने वित्तीय भ्रष्टाचार की शिकायत की थी।