Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

US Shooting: अमेरिका के उत्तर कैरोलिना में अंधाधुंध फायरिंग, पुलिस अधिकारी समेत 5 की मौत; हिरासत में संदिग्ध

US Shooting अमेरिका के उत्तर कैरोलिना में हुई गोलीबारी में पांच लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में एक पुलिस अधिकारी भी शामिल है। गोलीबारी में कुछ लोग घायल भी हुए हैं। संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है। (फोटो एपी)

By AgencyEdited By: Manish NegiUpdated: Fri, 14 Oct 2022 07:40 AM (IST)
Hero Image
US Shooting: अमेरिका के उत्तर कैरोलिना में अंधाधुंध फायरिंग

न्यूयॉर्क, एजेंसी। अमेरिका के उत्तर कैरोलिना में गोलीबारी हुई है। एक शख्स ने अंधाधुंध फायरिंग कर 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। मृतकों में एक पुलिस अधिकारी भी शामिल है। गोलीबारी में कुछ लोग घायल भी हुए हैं।

एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक, ये घटना शाम करीब पांच बजे हुई है। संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है। गोलीबारी की घटना के बाद शहर में नाकेबंदी कर दी गई है। अधिकारियों ने बताया कि फायरिंग में पुलिस अधिकारी समेत दो लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कैरोलिना के मेयर ने गोलीबारी की घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, 'हमें कुछ और करने की जरूरत है। इस तरह की नासमझ हिंसा को रोकने की जरूरत है।'

हिरासत में संदिग्ध

बताया जा रहा है कि गोली चलाने वाला गोरा किशोर है। उसके पास लंबी बंदूक देखी गई है। फिलहाल उसको हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। गोलीबारी की वजह का पता नहीं चल सका है।

इस खबर को अपडेट किया जा रहा है...

ये भी पढ़ें:

अमेरिकी राष्ट्रपति बोले, एक संप्रभु देश को मानचित्र से नहीं मिटा सकता रूस; UNGA के वोटिंग की सराहना की

Afghanistan Earthquake: अफगानिस्तान के फैजाबाद में लगे भूकंप के झटके, 5.1 रही तीव्रता