Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

America: 26 साल की टीचर के प्रेमजाल में फंसा था स्टूडेंट, मां ने जिस्मानी संबंध बनाते हुए रंगे हाथों पकड़ा; इस एप से ली मदद

अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है जहां पर 26 वर्षीय महिला टीचर ने 18 वर्षीय छात्र के साथ जिस्मानी संबंध बनाए। हैरत की बात तो यह है कि छात्र लगातार रग्बी के अभ्यास सत्र से गायब रहता था। बेटे की करतूत का पता लगाने के लिए अमेरिकी मां ने एक विवादास्पद एप की मदद ली।

By Jagran NewsEdited By: Anurag GuptaUpdated: Sat, 16 Dec 2023 09:22 PM (IST)
Hero Image
मां के बेटे की करतूत पकड़ी (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है, जहां पर 26 वर्षीय महिला टीचर ने 18 वर्षीय छात्र के साथ जिस्मानी संबंध बनाए। हैरत की बात तो यह है कि छात्र लगातार रग्बी के अभ्यास सत्र से गायब रहता था। इससे मां काफी ज्यादा चिंतित रहती थी। ऐसे में मां ने यह जानने की कोशिश की कि आखिर बेटा कहां गायब रहता है, क्योंकि बेटे को लेकर मां को कई अफवाहों के बारे में जानकारी मिली थी।

क्या है पूरा मामला?

बेटे की करतूत का पता लगाने के लिए अमेरिकी मां ने एक विवादास्पद एप की मदद ली। उन्होंने महिला टीचर और बेटे को रंगेहाथों पकड़ने के लिए बकायदा प्लान तैयार किया और उसे सकुशल अंजाम भी दिया।

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, मां को एप के नोटिफिकेशन की मदद से पार्क रोड के पास बेटे की मौजूदगी की जानकारी मिली। इससे बाद मां मौके पर पहुंच गई और वहां का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। दरअसल, मां ने एक कार में मैक्लेनबर्ग हाई स्कूल की टीचर और अपने बेटे को जिस्मानी संबंध बनाते हुए देखा। यह देखकर उन्होंने सर्वप्रथम खुद को संभाला और फिर कार की फोटो क्लिक की और सबूत एकत्रित किए। इसके बाद उन्होंने इस घटनाक्रम की जानकारी अधिकारियों को दी।

यह भी पढ़ें: लिव-इन में रह रही युवती ने संबंध बनाने से किया मना तो… प्रेमी ने मार दी कैंची, इस प्लेटफॉर्म पर दोनों को हुआ था प्यार

...तो इस प्रकार टीचर की खुली पोलपट्टी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, टीचर और छात्र के बीच में कार में पहली बार जिस्मानी संबंध नहीं बने, बल्कि ऐसा कई दफा हो चुका था। छुट्टियों के दिनों में भी दोनों करीब आए थे।

बकौल रिपोर्ट, पुलिस ने बताया कि मां-पिता को बेटे के अनुचित संबंधों से जुड़े हुए अफवाहों की जानकारी पहले से थी। जब छात्र रग्बी के अभ्यास सत्र से गायब होने लगा था तो घरवाले सतर्क हो गए। अभियोजकों ने बताया कि कार्टया-नेफेल्ड विज्ञान की शिक्षिका हैं। उन्होंने कार के अलावा घर में भी छात्र के साथ जिस्मानी संबंध बनाए थे।

यह भी पढ़ें: 'मेरा पत‍ि नपुंसक है, मेरे पास जाते ही...', पत्नी ने डॉक्‍टर पर लगाए ऐसा आरोप; पुल‍िस भी दंग