Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

US Shooting: न्यूयॉर्क में ट्रैफिक रोकने पर पुलिस अधिकारी को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी में ट्रैफिक रोकने पर एक पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। समाचार एजेंसी एपी ने पुलिस के हवाले से बताया कि गोलीबारी क्वींस के फार रॉकअवे सेक्शन में शाम 550 बजे से पहले हुई। पुलिस के मुताबिक अधिकारी गाड़ी के पास जा रहा था तभी उसके बुलेटप्रुफ जैकेट के नीचे गोली मार दी गई।

By Agency Edited By: Mohd Faisal Updated: Tue, 26 Mar 2024 11:05 AM (IST)
Hero Image
US Shooting: न्यूयॉर्क में ट्रैफिक रोकने पर पुलिस अधिकारी को मारी गोली, अस्पताल में तोड़ा दम (फोटो एपी)

एपी, न्यूयॉर्क। अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक पुलिस अधिकारी की हत्या का मामला सामने आया है। न्यूयॉर्क सिटी के मेयर ने बताया कि सोमवार को ट्रैफिक रोकने पर एक पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

न्यूयॉर्क सिटी के मेयर ने जताया घटना पर दुख

क्वींस के एक अस्पताल में पत्रकारों को संबोधित करते हुए मेयर एरिक एडम्स ने कहा कि हमने आज अपना एक बेटा खो दिया है। यह एक बेहद दर्दनाक घटना है।

गाड़ी में सवार हमलावर ने मारी गोली

समाचार एजेंसी एपी ने पुलिस के हवाले से बताया कि गोलीबारी क्वींस के फार रॉकअवे सेक्शन में शाम 5:50 बजे से पहले हुई। पुलिस के मुताबिक, अधिकारी गाड़ी के पास जा रहा था, तभी उसके बुलेटप्रुफ जैकेट के नीचे गोली मार दी गई।

पुलिस अधिकारी की गोली लगने से हुई मौत

पुलिस ने बताया कि अधिकारियों ने जवाबी गोलीबारी की और गाड़ी में सवार एक व्यक्ति को घायल कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि घायल अधिकारी को क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका और उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- Israel-Hamas War: 'हमास के साथ युद्ध खत्म करे इजरायल, डोनाल्ड ट्रंप ने की शांति मार्ग पर लौटने की अपील

यह भी पढ़ें- Moscow Terror Attack: मॉस्को कॉन्सर्ट हॉल हमले के संदिग्ध हुए अदालत में पेश, रूस ने किया अपनी सुरक्षा सेवाओं का बचाव