Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चीन को लगेगी मिर्ची! मालदीव में ब्रिज का निर्माण कर रहा है भारत, मुइज्जू ने मंत्री ने खुद दी जानकारी

पिछले काफी समय से भारत और मालदीव के बीच तनाव चल रहा है। इस बीच भारत अभी भी मालदीव में विकासकार्यों को लगातार गति देने पर काम कर रहा है। इसकी जानकारी खुद मालदीव के निर्माण एवं अवसंरचना मंत्रालय ने एक्स पर ट्वीट करके दी है। निर्माण एवं अवसंरचना मंत्री अब्दुल्ला मुत्तलिब मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों और तकनीकी टीम के साथ थिलामेल ब्रिज साइट का निरीक्षण किया।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Tue, 04 Jun 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
अधिकारियों ने मुत्तलिब और मुनु को विकासकार्यों की जानकारी दी। (फोटो, एक्स)

एएनआई, माले। पिछले काफी समय से भारत और मालदीव के बीच तनाव चल रहा है। इस बीच भारत अभी भी मालदीव में विकासकार्यों को लगातार गति देने पर काम कर रहा है। इसकी जानकारी खुद मालदीव के निर्माण एवं अवसंरचना मंत्रालय ने एक्स पर ट्वीट करके दी है।

मालदीव के निर्माण एवं अवसंरचना मंत्रालय ने एक्स पर कहा, "आज निर्माण एवं अवसंरचना मंत्री डॉ. अब्दुल्ला मुत्तलिब और मालदीव में भारत के उच्चायुक्त मुनु महावर ने उच्चायोग के सीनियर अधिकारियों, मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों और तकनीकी टीम के साथ थिलामेल ब्रिज साइट का निरीक्षण किया।"

अधिकारियों ने मुत्तलिब और मुनु को विकासकार्यों की जानकारी दी

मंत्रालय ने आगे लिखा है, "इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने थिलामेल ब्रिज की प्रगति और वहां चल रहे कार्यों का बारीकी से निरीक्षण किया। परियोजना (AFCONS) के प्रतिनिधि सलाहकार और ठेकेदारों ने अब्दुल्ला मुत्तलिब और मुनु महावर को जानकारी दी।"

— Ministry of Construction and Infrastructure (@MoCImv) June 3, 2024

ग्रेटर माले कनेक्टिविटी ब्रिज की प्रगति देखकर खुशी हुई- भारत

वहीं, मालदीव के निर्माण एवं अवसंरचना मंत्रालय के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए माले में भारत की एंबेसी ने कहा, "मालदीव में भारत की प्रमुख विकास साझेदारी परियोजना, ग्रेटर माले कनेक्टिविटी ब्रिज की जमीनी प्रगति देखकर खुशी हुई।"

ये भी पढ़ें: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के बेटे पर आपराधिक मुकदमे का ट्रायल शुरू, दोषी पाए जाने पर अधिकतम 25 साल जेल की हो सकती है सजा