Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पाकिस्तान में बिजली के लिए भी तरस रहे लोग, कराची में तीन दिन से बत्ती गुल; सड़कों पर उतरी जनता

पाकिस्तान के कराची में बिजली कटने से लोगों का हाल बेहाल है। गुस्साए लोग सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं। कराची में लगातार तीन दिन से बिजली कट रही है। प्रदर्शनकारी लोगों ने कहा कि भारी भरकम बिल भरने के बावजूद बिजली की आपूर्ति ठीक से नहीं हो रही है। लोगों ने अपना प्रदर्शन जारी रखने का एलान किया है।

By Agency Edited By: Manish Negi Updated: Wed, 25 Sep 2024 05:58 PM (IST)
Hero Image
कराची में बिजली कटौती के विरोध में प्रदर्शन (फोटो एएनआई)

एजेंसी, कराची। पाकिस्तान में लोगों को बिजली जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए भी तरसना पड़ रहा है। कराची में रहने वाले लोग लगातार तीन दिनों से बिजली कटौती की समस्या झेल रहे है। इसे लेकर लोगों ने मंगलवार को सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया। उनका कहना था कि एक तो भारी भरकम बिल का भुगतान करो फिर भी ठीक से बिजली आपूर्ति नहीं हो पा रही है।

प्रदर्शनकारियों ने की सड़कें जाम

प्रदर्शनकारियों ने टायरों में आग लगा दी और सड़कें जाम कर दीं। उनका कहना था कि लगातार बिजली कटौती के कारण उनकी रोजमर्रा की जिंदगी प्रभावित हो रही है। घरों में पानी तक की किल्लत हो गई है। बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों को अधिक परेशानी हो रही है।

प्रदर्शन जारी रखने का एलान

प्रदर्शन के दौरान बिजली विभाग के कर्मियों के वाहनों को भी रोका गया और उनसे समस्या को जल्द से जल्द सुलझाने की अपील की गई। उन्होंने घोषणा की है कि जब तक बिजली की समस्या पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती, उनका प्रदर्शन जारी रहेगा।