Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pak: LIVE टीवी शो में चलने लगे लात-घूंसे, आपस में भिड़े नवाज-इमरान समर्थक; सामने आया Video

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान के वकील शेर अफजल खान मारवात और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) (पीएमएल-एन) के सीनेटर अफनान उल्लाह खान एक लाइव टीवी शो के दौरान आपस में भिड़ गए। शेर अफजल खान मारवात ने कहा कि वह सीनेटर पर मानहानि का मामला दर्ज करने पर विचार कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By AgencyEdited By: Shalini KumariUpdated: Fri, 29 Sep 2023 10:26 AM (IST)
Hero Image
लाइव शो के दौरान आपस में भिड़े नवाज-इमरान समर्थक

इस्लामाबाद, एएनआई। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान के वकील शेर अफजल खान मारवात और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) (पीएमएल-एन) के सीनेटर अफनान उल्लाह खान एक लाइव टीवी शो के दौरान आपस में भिड़ गए। इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। स्थानीय मीडिया जियो न्यूज की ओर से इस बात की जानकारी दी गई है।

एक-दूसरे को जड़े थप्पड़ और घूसे

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, वीडियो में दिखाया गया है कि दोनों के बीच तीखी बहस हो रही है, जिसमें दोनों अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगते हैं। इसके बाद मारवत ने अचानक सीनेटर पर हमला कर दिया। पहले तो दोनों ने एक दूसरे को धक्का दिया और बाद में एक-दूसरे से हाथापाई करने लगे। इस भिड़ंत को रोकने के लिए टीवी शो के क्रू ने हस्तक्षेप करना पड़ा और इसके बाद उन दोनों को दूर करना पड़ा।

इमरान खान और पीटीआई के लिए सबक

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अफनान ने कहा कि मारवात ने उन पर हमला किया, उन्होंने कहा कि वह हिंसा में विश्वास नहीं करते हैं, लेकिन नवाज शरीफ के सैनिक हैं। उन्होंने कहा, "मैंने मारवात को जो चाटा जड़ा है, वह पीटीआई और खासकर इमरान खान के लिए एक सबक है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, सीनेटर ने कहा, "वे किसी को अपना चेहरा नहीं दिखा पाएंगे।"

यह भी पढ़ें: Pakistan: चीन के कर्ज तले दबा बदहाल पाकिस्तान, पाक पावर ग्रिड को चुकाने होंगे 125 करोड़ डॉलर

मानहानि का मामला दर्ज करेंगे मारवात

शेर अली खान मारवात ने एक पोस्ट में कहा कि टीवी शो होस्ट इस घटना को लेकर गलत सूचना फैला रहा था। मारवत ने कहा, "वह अफवाह फैला रहे हैं कि मेरा प्रतिद्वंद्वी एक सुपरमैन था। वह वास्तविकता नहीं बता रहे हैं कि अफनान उल्लाह स्टूडियो से भाग गए और पास के कमरे में छुप गए। मैनें जब उनका कार्यक्रम देखा तब मुझे पता लगा कि शो होस्ट गलत सूचना दे रहा है।" उन्होंने यह भी कहा कि वह सीनेटर पर मानहानि का मामला और आपराधिक शिकायत करने का विचार कर रहे हैं।

पहले भी हुई ऐसी घटना

यह पहली बार नहीं है कि किसी टॉक शो के सेट पर ऐसी घटना हुई है। 2021 में, पूर्व पीपीपी विधायक अब्दुल कादिर मंडोखेल और तत्कालीन पीटीआई नेता फिरदौस आशिक अवान, जो अब इस्तिहकाम-ए-पाकिस्तान पार्टी (आईपीपी) में शामिल हो गए हैं, उनके बीच भी लड़ाई हुई थी। दोनों के बीच, शो के दौरान जुबानी जंग में मंडोखेल ने अवान पर भ्रष्टाचार करने का आरोप भी लगाया।

यह भी पढ़ें: गधों के बाद अब दुनिया को भिखारी एक्सपोर्ट कर रहा पाकिस्तान, सऊदी अरब और इराक ने की शिकायत